Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

कुमाऊँ

क्षेत्र के फ्रंट कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया

टनकपुर। श्री पूर्णागिरी तहसील टनकपुर के तहसील परिसर में मिशन जागरूकता अभियान समिति के द्वारा उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें प्रिंट मीडिया,इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ,कोरोना वारियर्स एवं समाज सेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया।

आज हुए इस सम्मान समारोह में रोज सुबह 4:00 बजे से लोगों के घरों में अखबार पहुंचाने में लगे हॉकर्स में पंकज सक्सेना, विशाल,इंदर सिंह,विनय कुमार,सागर,नावेद हुसैन,नरेश मेहरा,अनुराग ,उमेश कुमार को सम्मानित किया गया। इसके अलावा अग्रवाल सभा के अध्यक्ष महेंद्र बंसल,पुलिस विभाग से कांस्टेबल विक्रम सिंह को दो बार प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एवं मनिहारगोठ चौकी इंचार्ज तेज कुमार को डूबते हुए लोगों की जान बचाने के लिए सम्मानित किया गया। साथ ही जल पुलिस में रविंद्र पहलवान गौरव दुर्गापाल राकेश गिरी को शारदा नदी में लोगों को डूबने से बचाने के लिए सम्मानित किया गया।

पुलिस प्रशासन मे एस.ओ.जसवीर सिंह चौहान एवं सी.ओ.अविनाश वर्मा को टनकपुर एवं बनबसा क्षेत्र की बेहतर पुलिस व्यवस्था के लिए एवं सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। सामाजिक कार्यो के लिए एवं भोजन व्यवस्था में सहयोग के लिए दामोदर गुप्ता एवं राज सिंह को मेडिकल के क्षेत्र में प्रवीण गुप्ता को सामाजिक कार्यों के लिए कलीम अहमद,अतीक उर रहमान, रमेश भगत सीताराम, राजेंद्र कुमार को सम्मानित किया गया। फार्मेसिस्ट के क्षेत्र में सेवा देने के लिए संजय विश्वकर्मा एवं प्रीतम विश्वकर्मा को सम्मानित किया गया। लैब टेक्नीशियन के क्षेत्र में अपनी सेवा देने के लिए लैब टेक्नीशियन इंचार्ज प्रभात कुमार लैब टेक्नीशियन विनिता यादव,मनीषा,पंकज, मोहित गड़कोटी को सम्मानित किया गया। पशु चिकित्सा के क्षेत्र में सेवा देने के लिए डॉक्टर डी.के. शर्मा एवं रिवर राफ्टिंग के छेत्र में राजू गड़कोटि, लैब टेस्टिंग में सेवा देने के लिए महेश उपाध्याय एवं वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता गुरु चरण लाल शर्मा को सम्मानित किया गया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया टी.वी.100 से जुड़े हुए पत्रकार स्वर्गीय अशोक गुप्ता को मरणोपरांत सम्मानित करते हुए स्वर्गीय अशोक गुप्ता जी के परिजनों को भी सम्मानित किया गया।
पत्रकारिता के क्षेत्र के अमर उजाला से राजेश देवपा,इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया में एबीपी न्यूज से खटीमा के अनूप कुमार शर्मा,एमकेएन न्यूज से खटीमा के अशोक सरकार एवं पत्रकार रुपेश प्रजापति को सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें -  व्यापारीयों ने रामलीला कमेटी के विरुद्ध खोला मोर्चा

कार्यक्रम के अंत में श्री पूर्णागिरी तहसील टनकपुर की नायब तहसीलदार पिंकी आर्या एवं उपजिलाधिकारी हिमांशु कफलटिया को टनकपुर बनबसा क्षेत्र की बेहतर प्रशासनिक व्यवस्था एवं सामाजिक कार्यो के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

संवाददाता:- गौरव शर्मा टनकपुर

Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News