Connect with us

उत्तराखण्ड

मकान में आग लगने से कई मवेशी जिंदा जले, रात भर जलता रहा मकान….

अल्मोड़ा। भनोली तहसील के अंतर्गत ग्राम सन में बीती रात एक मकान में भीषण आग लग गई पूरा मकान जलकर खाक हो गया आग की चपेट में आने से एक गाय और चार बकरियों की मौत हो गई जबकि उसी के बगल में दूसरे मकान में बंधे जानवरों को सुबह पता चलने पर किसी तरह बचा लिया गया।

रात भर मकान जलता रहा लोगों को पता तक नहीं चला सुबह होने पर ग्रामीणों को पता चला तो तब तक मकान जलकर खाक हो चुका था। मकान लक्ष्मी दत्त पुत्र हंसा दत्त का बताया जा रहा है लक्ष्मी दत्त अपने परिवार के साथ बाहर रहते हैं पड़ोस में रहने वाले महेश चंद्र का मकान भी उन्हीं के मकान के बगल में रहता है और उसी मकान में अपने मवेशियों को बांधते थे शनिवार रात खाना खाकर सब लोग सोने चले गए सुबह होने पर ही ग्रामीणों को पता चला।

सुबह होने पर जब पड़ोस के लोग उठे और बाहर आए तो उन्होंने मकान को आग की लपटों से जलता हुआ देखा जिससे आग बगल के मकान में भी फैलने लगी इस पर एकत्र ग्रामीणों ने बड़ी जद्दोजहद कर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार व राजस्व उपनिरीक्षक मौके पर पहुंचे और उन्हें आग से हुए नुकसान का जायजा लिया जानकारी के मुताबिक महेश चंद्र की एक गाय और चार बकरियों की आग में जलने से मौत हो गई कुछ मवेशियों के शव को बाहर निकाला गया है जबकि अभी कुछ मलबे में दबे हुए हैं घटना की जांच की जा रही है संभवत आशंका व्यक्त की जा रही है की रात्रि में चूल्हे की आग से मकान में आग लग गई होगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम धामी ने किया रोड शो
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News