Connect with us

Uncategorized

ऋषिकेश में पीएम मोदी कर रहे जनसभा को संबोधित


पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कल में तमिलनाडु में था वहां भी लोग कह रहे हैं कि फिर एक बार मोदी सरकार आज हिमायलय की गोद में बाबा केदार और बद्री के चरणों में हूं तो यहां भी लोग कह रहे हैं फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम मोदी ने कहा कि देवभूमि में देवताओं के आव्हान करने की परपंरा है। हुड़के का नाद देवताओं का आव्हान करने में ऊर्जा देता है। आज मुझे भी जनता का आव्हान करने के लिए हुड़के का नाद करने का सौभाग्य मिला है।

भाजपा की सरकार ने धारा 370 हटाई
पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले तो हमारे सैनिकों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं थी। लेकिन भाजपा ने भारत में बनी बुलेट प्रूफ जैकेट अपने सैनिकों दी। उनके जीवन की रक्षा आज आधुनिक राइफल से लेकर विमान वाहक पोत देश में ही बन रहे हैं।

उत्तराखंड के प्यार को जीवन में भूल नहीं सकता हूं
पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों के लिए में घर का ही हूं उत्तराखंड के लोगों से मेरा बहुत निकट का नाता रहा है। मैं कभी भी उत्तराखंड के प्यार को जीवन में भूल नहीं सकता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमजोर सरकार सीमाओं पर आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं बना पाई आज सड़कें और सुरंगें बन रही हैं। पीएम मोदी ने एक बार फिर से कहा कि ये दशक उत्तराखंड का दशक है।

यह भी पढ़ें -  चांद पर चमत्कार-जिंदा हुआ चन्द्रयान-3, फिर भेजने लगा तस्वीरें

मानखंड के तीर्थ स्थानों में हेली सेवा शुरू
देश के कोने कोने से उतत्राखंड पहुंचना लोगों के लिए आसान हो इसके लिए काम किया जा रहा है रेल और हवाई सेवा को मजबूत किया जा रहा। सीमावर्ती गांवों को कांग्रेस अंतिम गांव कहती थी और भाजपा उन्हें देश का पहला गांव मान कर विकास कर रही है।मानखंड के तीर्थ स्थानों में हेली सेवा शुरू हो गई है।

यमनोत्री केदानाथ में रोपवे बनने से सुविधा होगी। सड़क के रास्ते जो दूरी तय करने में घंटे लगते हैं उसे कुछ मिनट में पूरा कर लिया जाएगा। चारधाम योजना के तहत चारों धामों को 900 किमी लंबे हाइवे से जोड़ा जा रहा है। जिसे से श्रद्धालुओं को उत्तराखंड पहुंचने में आसानी हो जाएगी। ये इसलिए हो रहा है कि नीयत सही है और नीयत सही हो तो नतीजे भी सही होते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

More in Uncategorized

Trending News