Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

सड़क दुर्घटना में खींवसर थाने के पांच पुलिसकर्मियों की मौत

– प्रधानमंत्री मोदी की रैली में जा रहा था खींवसर थाने का जाब्ता

नागौर जिले के खींवसर थाने के पांच पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झुंझुनूं में आज होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में सुरक्षा के लिए नागौर के खींवसर थाने का जाब्ता कार में सवार होकर आज तड़के झुंझुनूं जा रहा था, इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर चूरू जिले के काणुता व खाबडि़याना के बीच पुलिसकर्मियों की कार सड़क पर ट्रोले से टकरा गई, जिसमें पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल होने वालों में एक कांस्टेबल सुखराम व दूसरा हैड कांस्टेबल सुखराम शामिल है, जिनका नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि पुलिसकर्मियों को ले जा रही कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी है, जिससे हादसा हुआ है।

पुलिस वाहन खड़े ट्रोले से टकराया, 5 की मौत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झुंझुनूं में होने वाली सभा में ड्यूटी पर जा रहे सात पुलिसकर्मियों की गाड़ी हाइवे पर ट्रोले से टकरा गई। हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। हादसा चूरू के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में हुआ। हादसे में नागौर जिले के खींवसर थाना के पुलिसकर्मी रामचंद्र, कुंभाराम, थानाराम, लक्ष्मण सिंह और सुरेश की मौत हो गई, जबकि कांस्टेबल सुखराम और हैड कांस्टेबल सुखराम घायल हो गए। घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा अर्बन को० आपरेटिव बैंक लि० की 59वीं शाखा कमलुवागांजा में खुली

More in Uncategorized

Trending News