दीपावली त्यौहार को लेकर मटर गली व्यापारी एसोसिएशन ने की बैठक

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी। धनतेरस, दीपावली त्यौहार को लेकर मटर गली व्यापारी एसोसिएशन ने एक बैठक आयोजित की। बैठक का प्रमुख उद्देश्य आने वाले त्योहर धनतेरस वी दीपावली पर चर्चा की गई।

एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली महामंत्री पंकज गुप्ता ने पुलिस पुलिस प्रशासन से मांग की है त्योहार की भीड़ के मध्य नजर शहर के प्रमुख बजारों मे गश्त को बढ़ाया जाये अक्सर शाम के वक्त उठायीगिरे,छिनाझपटी व लूटपाट के इरादे से गिरोह सक्रिय हो जाते हैं वही मौके का फायदा उठाकर जेबकतरे जेब काट जाते है पुलिस चौकस रहेगी तो चोरों में भी मित्र पुलिस का खौफ रहेगा।
वही एसोसिएशन के प्रवक्ता प्रेम चौधरी,उपाध्यक्ष मोइन बाबा ने कहा शाम को अक्सर बिजली की आंख मिचौली रोस्टिंग की जा रही है खास मुख्य बाजारो में बिजली चले जाने पर परिवार के साथ महिलायें घर को चली जाती है, जिससे करोबारियों के कारोबार पर भी फर्क पड़ता है व्यापारियो ने मांग की है बिजली कटौती त्योहर तक हर हालात में बंद की जानी चाहीये!
बैठक में मुख्य रूप से एसोसिएशन के अध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली,महामंत्री पंकज गुप्ता,प्रवक्ता प्रेम चौधरी,उपाध्यक्ष मोहन बाबा,अतुल गुप्ता गांधी,लक्ष्मी नारायण,मोहम्मद आरिफ,जसपाल सिंह कुकू,विनोद अग्रवाल,राकेश वार्ष्णेय,सरफराज हुसैन,अफजल हुसैन,भवन कार राठौर,राजन नागपाल,महेंद्र सिंह,अनिल गुप्ता,भवान सिंह,मुकुंद गुप्ता आदि व्यापारी प्रतिनिधि मौजुद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी के निर्देश पर विकास खण्ड चंपावत के दूरस्थ गाँव बजौन में रेडक्रॉस समिति ने राहत सामग्री वितरित की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *