Connect with us

Uncategorized

कैलाश शर्मा ने किए खिलाड़ियों को पुरुस्कार वितरित

अल्मोड़ा। स्याळीधार में चल रहे स्वर्गीय जगन्नाथ लटवाल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अल्मोड़ा के पूर्व लोकप्रिय विधायक आदरणीय श्री कैलाश शर्मा जी उपस्तिथ रहे और उन्होंने विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत कर इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले सभी खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम से पूर्व स्याळीधार मुख्य सड़क पर पहुंचने पर स्याळी, फड़का, दियोली और सिमकुकड़ी के के समस्त महिलाओं युवाओं एवं वरिष्ठजनों ने आदरणीय कैलाश शर्मा जी का सड़क पर पटाकों की आतिशबाजी एवं फूल मालाओं से माल्यार्पण के साथ जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने अपनी भावनाओं से श्री कैलाश शर्मा जी का अवगत कराते हुए कहा कि पूर्व में उनके विधायक कार्यकाल में ही गांव में दोनों गांव को जोड़ने के लिए मुख्य मार्ग का निर्माण किया गया था। उसके बाद कई नेता एवं विभिन्न पार्टियों के जनप्रतिनिधि यहां पर आए लेकिन पूरे आश्वासन के अलावा ग्रामीणों को कुछ नहीं मिला और उन्हें सड़क मार्ग से अभी तक वंचित रहना पड़ा है। और क्षेत्र वासियों की वर्षों से लंबित दोनों ग्राम सभाओं को मुख्य सड़क से जोड़ने के लिए मोटर मार्ग की मांग श्री कैलाश शर्मा जी से की है। श्री कैलाश शर्मा ने क्षेत्र वासियों को शान देते हुए कहा है कि वह शीघ्र ही प्रदेश सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के समक्ष इस विषय पर रखेंगे और इस सड़क की स्वीकृति किसी भी हाल में करवाएंगे।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय बिष्ट, महामंत्री सुंदर मटियानी, महेन्द्र रावत, पूर्व ग्राम प्रधान लाल सिंह लटवाल, उमेद कनवाल, पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख हरीश ऐरी, राजेंद्र जोशी राजू, बद्री दत्त पाण्डेय, ग्राम प्रधान महेन्द्र सिंह, आनंद कनवाल, BJYM मण्डल उपाध्यक्ष किशन बिष्ट, जिला महामंत्री प्रकाश बिष्ट, जिला उपाध्यक्ष नमन गुरुरानी, भाजपा युवा मोर्चा अल्मोड़ा नगर अल्मोड़ा अध्यक्ष चंदन बहुगुणा, पारस कांडपाल, मोहित बिष्ट, हिमाल शर्मा, श्रीमती कमला लटवाल अध्यक्ष स्वयं सहायता समूह, ना देवी, दीपा देवी, बूथ अध्यक्ष हरीश लटवाल, दीपक ऐरी, पंकज ऐरी, सुभम चौहान, अल्मोड़ा ग्रामीण मण्डल युवा मोर्चा अध्यक्ष कन्हैया बिष्ट, प्रतियोगिता के आयोजक मंडल के सभी पदाधिकारी, दोनों ग्राम सभाओं समस्त महिला शक्ति, युवा भाई एवं वरिष्ठजन उपस्तिथ रहे। उन्होंने इस अवसर समस्त क्षेत्र वासियों उतरायणी की शुभकामनाएं देते हुए सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और आयोजक मंडल का ह्रदय से आभार प्रकट किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  12 घंटे के अंदर Air India Express की 70 से ज्यादा फ्लाइट रद्द, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

More in Uncategorized

Trending News