Connect with us

Uncategorized

युवती के साथ दिल्ली के युवक ने शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर दूसरी जगह रचाया विवाह, मुकदमा दर्ज


देहरादून: थाना कैंट क्षेत्र के अंर्तगत एक युवती के साथ दिल्ली निवासी युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. उसके बाद कहीं और शादी कर ली. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ थाना कैंट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सरगर्मी से मामले की जांच कर रही है.

कैंट क्षेत्र निवासी पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मुलाकात फरवरी 2022 में बेटर हाफ वेबसाइट के माध्यम से दिल्ली के शाहदरा स्थित ज्योति नगर निवासी युवक के साथ बातचीत शुरू हुई थी. युवक ने पीड़िता को अपना दिल्ली में एक शोरूम बताया था. पीड़िता अक्सर दिल्ली उससे मिलने जाती थी. युवती का आरोप है कि एक बार युवक ने उसे पहाड़गंज के होटल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता द्वारा जब विरोध किया गया तो युवक ने कहा कि वह जल्द ही उसके साथ शादी कर लेगा. कुछ दिन बाद पीड़िता को पता चला कि युवक की कहीं और शादी हो गई है. जानकारी मिलने के बाद जब पीड़िता आरोपी युवक से मिलने के लिए दिल्ली गई, तो उसने भाग जाने और आत्महत्या करने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता युवक की बातों से डर गई.

कुछ दिनों बाद युवक का पीड़िता के पास फोन आया और कहने लगा कि उसकी शादी बिना मर्जी की हुई है. उसने एक युवती और एक युवक से बात भी कराई. जिस युवती से युवक ने पीड़िता की बात कराई उसे अपनी पत्नी बताया. युवक ने कहा कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है. जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं. लेकिन इस बात को करीब डेढ़ साल होने के बाद युवक ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया, तो पीड़िता ने दोबारा से शादी के बारे में जानकारी की. आरोप है कि इस पर युवक दोबारा से मरने की धमकी देने लग गया.

यह भी पढ़ें -  माँ पूर्णागिरि धाम में मुख्य सीढ़ियों पर आया मलवा, मलवा हटाए जाने तक मंदिर किया गया बंद

थाना कैंट प्रभारी गिरीश चंद्र ने बताया है कि युवती की तहरीर के आधार पर दिल्ली निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले में अग्रिम कार्रवाई जारी है

More in Uncategorized

Trending News