कृषि मंत्री गणेश जोशी नें मांगे धामी के पक्ष में वोट

ख़बर शेयर करें

चम्पावत विधानसभा में 31 मई को होने वाले उपचुनाव में राज्य के मुखिया एवं चम्पावत विधानसभा से प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने चम्पावत की जनता से वोट मांगे, साथ ही मोदी सरकार के उपलब्धियों को जनता के आगे रखा वही , चम्पावत विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 47 चौड़ाकोट में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि की तर्ज पर प्रदेश सरकार द्वारा सीएम प्रोत्साहन निधि के माध्यम से प्रत्येक किसान को दो हज़ार की सहायता देगी। बुधवार को चम्पावत के दूरस्थ गाँव धूरा पहुँचे सैनिक कल्याण मंत्री ने कहा कि 31 मई को चम्पावत में पुष्कर सिंह धामी को इतने वोट पड़ने चाहिए कि आज तक के सभी रिकोर्ड टूट जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास को प्रार्थमिकता देती है और दलगत राजनीति ने उठकर जनसेवा करती है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि ज़्यादा से ज़्यादा घरों में सम्पर्क करें। उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद ही है कि फ़ौज का एक सिपाही आज 4 बार का विधायक और मंत्री है। उन्होंने कहा कि पुष्कर सिंह धामी युवा है और उनके अंदर प्रदेश के समग्र विकास की क्षमता है।

मंत्री ने बताया कि कारगिल से पहले किसी शहीद को उचित सम्मान नहीं मिलता था, अटल सरकार ने तिरंगे झंडे में शहीदों के पार्थिव शरीर को उनके घर तक पहुँचाने का काम भी किया। ओआरओपी के माध्यम से भाजपा की सरकार ने पूर्व सैनिकों की पेन्शन को बढ़ाने का काम किया। शहीदों के परिजनो को उनकी योग्यतानुसार सरकारी नौकरी देने का काम किया जा रहा है। मंत्री ने सैनिक कल्याण से सम्बंधित योजनाओं की जानकारी पूर्व सैनिकों को दी।
सैन्यधाम को प्रदेश का 5वाँ धाम बनाए जाने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। सैन्यधाम का निर्माण कार्य 23 तक पूर्ण कर लिया जाएगा। लाइट एंड साउंड शो, थिएटर सहित कई अन्य आकर्षण का केंद्र सैन्यधाम होगा। उन्होंने कहा कि सैनिक कभी बूडा नहीं होता, सैनिक हमेशा यंग रहता है। मंत्री ने कहा कि 31 मई को भाजपा प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने करें और करवाए। उन्होंने कहा कि चम्पावत एवं प्रदेश के विकास के लिए पुष्कर सिंह धामी को चुनना बहुत ज़रूरी है।