तीन सराफा व्यापारियों से फोन पर डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने पर अजय भट्ट ने पुलिसकर्मियों को दिए आदेश

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर। काशीपुर के तीन सर्राफा व्यापारियों से फोन पर 1.30 करोड़ की रंगदारी मांगे जाने के मामले को केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने गंभीरता से लेते हुए मामले में जिले के पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाने के आदेश दिये हैं।

बता दें काशीपुर के सर्राफा व्यापारी पुरूषोत्तम वर्मा, विवेक वर्मा और गौरव अग्रवाल से सेटेलाइट फोन के जरिये एक करोड़ तीस लाख की रंगदारी मांगी गयी हैं। ये रंगदारी अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और गोल्डी बरार के नाम से मांगी गयी है। रंगदारी की रकम नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। इस धमकी से व्यापारियों में दहशत है।

इस मामले की जानकारी मिलने पर केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने दूरभाष पर जिलाधिकारी युगल किशोर पंत और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टीसी मंजूनाथ एवं काशीपुर के एसपी चन्द्रमोहन सिंह से मामले की पूरी जानकारी ली और प्रकरण को गंभीर बताते हुए त्वरित कार्रवाई के आदेश दिये।

अजय भट्ट ने कहा कि इस तरह की दहशत गर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मामले का जल्द से जल्द खुलासा करें और पीड़ित व्यापारियों को हरसंभव सुरक्षा और सहायता उपलब्ध करायें। केन्द्रीय मंत्री अजय भट्ट ने मामले को लेकर पीड़ित व्यापारियों से भी बात कर मामले की पूरी जानकारी ली और मामले सुरक्षा मुहैया कराने और दोषियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। अजय भट्ट ने कहा कि व्यापारियों को डरने की जरूरत नहीं है। धमकी देने वाले कितने भी प्रभावशाली क्यों न हो उन्हें बख्शा नहीं जायेगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  रुद्रपुर में ₹2 लाख और दो बच्चों के साथ लुटेरी दुल्हन फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published.