Connect with us

Uncategorized

बाबा नीब करौरी की महिमा के मुरीद हुए अनुपम खेर, किया गुणगान

लाखों लोगों की आस्था के प्रतीक बाबा नीब करौरी महाराज की महिमा से बॉलीवुड अछूता नहीं है। कई प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्रियां कैंची धाम पहुंच चुके हैं। विराट कोहली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी जैसे क्रिकेट के चहेते खिलाड़ी भी बाबा के दरबार में मत्था टेक चुके हैं। अब अभिनेता अनुपम खेर ने बाबा की महिमा का वर्णन किया है।

अभिनेता अनुपम खेर देशभर के 21 हनुमान मंदिरों की श्रृंखला को लेकर प्रसारित कार्यक्रम में कैंची धाम को शामिल किया है। जिसमें वह करीब छह मिनट तक बाबा की महिमा बता रहे हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल व इंस्टाग्राम पर इसे साझा किया है।
जल्द ही शूटिंग के लिए पहुंचेंगे नैनीताल
चर्चा है कि जल्द ही अनुपम खेर शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचने वाले हैं। इस दौरान कैंची धाम के भी दर्शन करेंगे। कोविड काल के बाद बाबा पर लोगों की आस्था का तेजी से विस्तार हुआ।

इन हस्तियों ने भी किए हैं बाबा नीम करौरी के दर्शन
बता दें कि अनुष्का शर्मा, सामंथा रुथ प्रभु, वरुण धवन, रवि किशन, भारती सिंह, हेमंत पांडे और राजपाल यादव समेत कई अभिनेता और अभिनेत्रियां बाबा के धाम पहुंच चुके हैं। कैंची धाम की चर्चा देश भर में तब हुई जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली बाबा नीम करौरी के दर्शन करने पहुंचे थे। इसके बाद से ही कैंची धाम में लोगों का पहुंचना अचानक से बढ़ गया।

यह भी पढ़ें -  मुखयमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे बदरीनाथ, यात्रा व्यवस्थाओं का करेंगे निरीक्षण

More in Uncategorized

Trending News