Connect with us

उत्तराखण्ड

10 दिसबंर तक दून में प्रभावित रहेगी इंटरनेट सेवा, ये है वजह

राजधानी दून में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। शहर को दमकाया जा रहा है। इसी के चलते शहर से बिजली के खंभों से तारों के जाल उतारे जा रहे हैं। जिसके चलते 10 दिसबंर तक देहरादून में इंटरनेट सेवा प्रभावित रहेगी।

दून में 10 दिसबंर तक प्रभावित रहेगी इंटरनेट सेवा
ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। तीन दिन बाद ग्लोबल इन्वेस्टर्ट समिच है। जिसके लिए शहर को संवारा जा रहा है। सौंर्दयीकरण के कार्य के चलते शहर से बिजली के खंभों से तारों के जाल उतारे जा रहे हैं। इसी के चलते दस दिसंबर तक इंटरनेट ब्रॉडबैंड व स्थानीय केबल नेटवर्क की सेवाएं प्रभावित रह सकती हैं।

इन स्थानों पर प्रभावित रहेंगी सेवाएं
बता दें कि इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन एफआरआइ में किया जा रहा है। जिस वजह से जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लेकर एफआरआइ तक और इसके आसपास के समस्त क्षेत्रों में सेवाएं प्रभावित होंगी। हालांकि दूरसंचार कंपनियां इससे मोबाइल नेटवर्क सेवा पर कोई असर नहीं पड़ने का दावा कर रही हैं।

सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा
ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए किए जा रहे कार्यों का सीएमपुष्कर सिंह धामी ने जायजा लिया। सीएम धामी ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लेकर एफआरआइ तक सड़क की स्थिति और शहर में चल रहे निर्माण व सुंदरीकरण के कार्यों का निरीक्षण किया।

Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ ने किया सचिवालय का घेराव
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News