Connect with us

Uncategorized

बाबा तरसेम सिंह की हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर,लुक आउट नेटिस जारी

नानकमत्ता में बाबा तरसेम सिंह की हत्या मामले में अब तक पुलिस के हाथ कोई बड़ी कामयाबी नहीं लगी है। दोनों शूटर अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। शूटरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने लुक आउट नेटिस जारी किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश भी दे रही है।


बाबा तरसेम सिंह की हत्यारे अभी भी पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। पुलिस ने दोनों शूटरों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है। बता दें कि इस पहले पुलिस ने दोनों पर इनाम भी रखा था। दोनों शूटरों को पकड़ने के लिए पुलिस विभिन्न राज्यों में दबिश दे रही है। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भी कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

पीलीभीत से होकर भागे थे दोनों हत्यारे
बाबा तरसेम सिंह की हत्या शूटर सर्बजीत सिंह और अमरजीत सिंह ने की थी। हत्या के बाद दोनों शूटर पीलीभीत से होकर भागे थे। जिसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश में उत्तर प्रदेश से लेकर पंजाब में दबिश दे रही है। हालांकि दोनों के ढाका पहुंचने की चर्चाएं भी हो रही हैं। सर्बजीत के सोशल मीडिया एकाउंट से उनके ढाका पहुंचने की पोस्ट की गई है। दोनों सही में ढाका पहुंच गए हैं या फिर ये पोस्ट पुलिस को गुमराह करने के लिए की गई है ये जांच का विषय है।

डेरे में ही रह रहे थे हत्यारे
बता दें हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों ने 19 मार्च को नानकमत्ता गुरुद्वारे की सराय का कमरा नंबर 23 बुक कराया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पिछले 10 दिनों से यहीं रहकर बाबा की रेकी कर रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी डेरे के दूसरे गेट से फरार हो गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  सोनू निगम ने अपनी बहन के साथ बनाया यह गाना ,रिलीज होते हो गया हिट

More in Uncategorized

Trending News