बद्रीनाथ प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं को किया जाएगा सम्मानित: वर्मा

ख़बर शेयर करें

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल,उत्तराखंड की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक 5 नवंबर को बद्रीनाथ धाम में होने जा रही है। जिसमें प्रदेश के सर्वश्रेष्ठ 4 कार्यकर्ता व्यापार भूषण से, 4 व्यापार रत्न से तथा 4 विशिष्ट सेवा सम्मान से अलंकृत किए जाएंगे। इसके लिए बनाई गई समिति में ओम प्रकाश अरोड़ा (रुद्रपुर), दिनेश डोभाल (टिहरी), माधव प्रसाद सेमवाल (जोशीमठ) तथा प्रमोद गोयल (हल्द्वानी) शीघ्र ही नामों का चयन कर प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश महामंत्री को भेजेंगे ।
प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक में श्रेष्ठ जिला एवं श्रेष्ठ नगर इकाई का सम्मान भी दिया जाएगा। इसमें एक जिला गढ़वाल व एक जिला कुमाऊं क्षेत्र से तथा एक नगर गढ़वाल और एक नगर कुमाऊं क्षेत्र से चयनित किए जा रहे हैं। साथ ही कोरोना काल में अथवा उसके बाद लगातार समाज सेवा करने वाले 4 पदाधिकारियों को विशिष्ठ सेवा सम्मान से अलंकृत किया जाएगा। इस बैठक में विशेष रुप से नैनीताल व पौड़ी जिले की महिला जिला कार्यकारिणी को भी आमंत्रित किया जाएगा।
प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के लिए संरक्षक बाबूलाल गुप्ता, चेयरमैन अनिल गोयल ने कार्यक्रम संचालन समिति को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। प्रदेश महामंत्री प्रकाश मिश्रा ने सभी प्रांतीय पदाधिकारियों एवं संगठन के 19 जिलों के जिलाध्यक्ष/ जिला महामंत्रियों से अनुरोध किया है कि इस महत्वपूर्ण बैठक में सभी की उपस्थिति प्रार्थनीय है। उन्होंने व्यवस्था में लगे बद्रीनाथ धाम के नगर अध्यक्ष विनोद नवानी, जिलाध्यक्ष महेंद्र प्रकाश सेमवाल, जिला महामंत्री कुलदीप सिंह वर्मा एवं गढ़वाल प्रभारी सुरेश बिष्ट को सुव्यवस्थित बैठक व्यवस्था के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  सीएम के निजी सचिव की बेटी का निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *