नैनीपुल के समीप बोल्डर आने से मार्ग हुआ अवरुद्ध, JCB की सहायता से मार्ग सुचारू करने का प्रयास

ख़बर शेयर करें

बेतालघाट। लगभग तीन दिन से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश के कारण थाना बेतालघाट व थाना भवाली क्षेत्रान्तर्गत कुछ मार्गों पर मलवा पत्थर व नाला आने के कारण मार्ग पूर्णता बंद हो गया है ।

पुलिस जानकारी के अनुसार बेतालघाट भुजान मोटर मार्ग में चडूयला के पास पत्थर आने से मार्ग बाधित हो गया है तो वहीं धनियाकोट भुजान मार्ग पर खैराली नाला आने के कारण मार्ग अवरूद्ध है। साथ ही शहीद बलवंत बलवंत भुजान बेतालघाट मार्ग पर काली पहाड़ी के पास मलवा आया है, बेतालघाट ओखलढुंगा मार्ग पर बवास के पास पत्थर आने और बेतालघाट मोहान मार्ग में जगह-जगह पर पत्थर व बरसाती नाला आने पर मार्ग अवरूद्ध है।

वही भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में नैनीपुल के समीप विशालकाय बोल्डर सड़क पर आ गया जिससे मार्ग पूर्णतया अवरुद्ध हो गया। वहीं छड़ा से क्वारब तक जगह-जगह मलवा व बोल्डरों के हाईवे पर आने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पूर्ण रूप से अवरुद्ध है।

जिसके चलते ऑल ग्रेस निर्माण कंपनी द्वारा लोडर मशीनों की सहायता से मार्ग को खोलने का प्रयास किया जा रहा है साथ ही खैरना चौकी पुलिस व क्वारब चौकी पुलिस भी निरंतर मौके पर तैनात है।

इस वर्षाकाल के दौरान अपने अपने घर पर साथ ही सुरक्षित स्थान पर बने रहने के लिए प्रशासन सभी से अपील कर रही है। ताकि किसी प्रकार की कोई अनहोनी न होवे पाये।