Connect with us

उत्तराखण्ड

गोली लगने से वन कर्मी की मौत, विभागीय अधिकारीयों में मचा हड़कंप, परिजनों ने की न्याय की मांग

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर । हल्द्वानी वन प्रभाग के शारदा रेंज कालोनीया छेत्र में तैनात वन बीट अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। वन कर्मी की मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि वन कर्मी की मौत तमंचे से गोली लगने की वजह से हुई है। वन कर्मी का शव उसके सरकारी आवास से बरामद हुआ है। गोली कैसे चली इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है।

मृतक नैनीताल जिले के चोरगलिया का रहने वाला है।
जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी वन प्रभाग के सेनापानी रेंज के कलोनिया चौकी में तैनात वन बीट अधिकारी हरीश चंद्र जोशी उम्र लगभग ( 30 वर्ष ) का शव 27 फरवरी की सुबह कलोनिया स्थित सरकारी आवास में मिला। हरीश चंद्र जोशी अविवाहित थे। उनका अप्रैल में विवाह होना था। मृतक हरीश के शव को टनकपुर उप जिला अस्पताल लाया गया।

जहां पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। वहीं मौत की खबर लगने से परिवार में मातम छा गया। मृतक के परिजनो ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। हल्द्वानी वनप्रभाग की एसडीओ ममता चंद ने कहा कि वन आरक्षी फॉरेस्ट गार्ड हरीश जोशी सेनापानी कलौनिया चौकी में तैनात था जिसका शव मृत अवस्ता में पाया गया, वनकर्मी की मौत के मामले में उनकी टीम के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। साथ ही स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई है जिसकी जाँच पुलिस द्वारा की जा रही है,घटना के कारणो का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  वैशाखी /मेष संक्रांति पर विशेष
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News