Connect with us

उत्तराखण्ड

चोरगलिया-शेर नाला ने ली एक और जान, पुलिस ने किया शव बरामद, ग्रामीणों में आक्रोश….

शंकर फुलारा- संवाददाता

हल्द्वानी। चोरगलिया-शेर नाला ने एक और जान ली नाले के तेज बहाव ने गौलापार निवासी दानी बांगर निवासी त्रिलोक सिंह जी को अपने काल का ग्रास बनाया।

रेखा लखट्टा के पास पुलिस ने उनका मृतक शरीर प्राप्त किया जाने कितने लोगों की जान और जाएगी राज्य गठन के 23 वर्ष बीत गए परंतु शेर नाली पर पुल का निर्माण आज तक नहीं हुआ प्रतिवर्ष लोग वह कर मर रहे हैं कई घटनाएं घटित हो रही है किसकी जिम्मेदारी है यह कब तक यह दंश झेलते रहेंगे चोरगलियावासी।

चोरगलिया के ग्रामीण अपना दर्द बयां करते हुए

सामाजिक कार्यकर्ता भुवन पोखरिया कहना है कि कई बार क्षेत्रवासी शेर नाले पर पुल निर्माण की मांग शासन प्रशासन से कर चुके हैं फिर भी शेर नाले पर पुल का निर्माण नहीं किया जा रहा है जिससे प्रतिवर्ष कई व्यक्ति शेर नाले को जान जोखिम में डालकर पार करने को मजबूर हो जाते हैं। चोरगलिया- सितारगंज के लोगों को काम से हर बार हल्द्वानी आना पड़ता है यह उनकी मजबूरी हो जाती है इस नाले को पार करने की जिससे वह इस नाले में जान जोखिम में डालकर पार करने को मजबूर हो जाते हैं जिससे कल कई लोग काल के ग्रास में समा जाते हैं।

शासन-प्रशासन जवाब दें मनुष्य के जीवन का कौन जिम्मेदार है भुवन पोखरिया ने शासन प्रशासन से अनुरोध किया है कि सरकार इस घटना से सबक लेकर तुरंत शेर नाले पर पुल का निर्माण बरसात के तुरंत बाद प्रारंभ कराया जाय। सामासिक कार्यकर्ता भुवन पोखरिया का कहना है कि यदि प्रशासन ने अगली बरसात से पहले इस नाले पर पुल का निर्माण प्रारंभ नहीं किया गया तो समस्त क्षेत्रवासी आंदोलन को मजबूर होंगे

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की धर्मपत्नी गीता धामी ने टनकपुर में बच्चों के साथ किया वृक्षारोपण

More in उत्तराखण्ड

Trending News