Connect with us

उत्तराखण्ड

उद्यान घोटाले को लेकर कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला, गणेश जोशी का मांगा इस्तीफा

चर्चित उद्यान घोटाले मामले में अब कांग्रेस खुलकर विरोध कर रही है। शनिवार को कांग्रेस ने देहरादून में घोटाले के मुद्दे को भी आड़े हाथों लेते हुए सरकार का पुतला दहन किया। इसके साथ ही कांग्रेस ने कृषि मंत्री गणेश जोशी से इस्तीफे की मांग की है।

.
उद्यान घोटाले को लेकर कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला
चर्चित उद्यान घोटाले में हाई कोर्ट ने गुरुवार को मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। जिसमें नैनीताल के मुख्य उद्यान अधिकारी राजेंद्र कुमार के शपथ पत्र के साथ 325 पेज के जवाब का भी उल्लेख है पूरे मामले में अब इसकी सीबीआई जांच होनी है। जिसके चलते कांग्रेस ने भी इस उधान घोटाले के मुद्दे को भी आड़े हाथों लेते हुए आज सरकार का पुतला दहन किया।

लगातार नए घोटाले आ रहे सामने
कांग्रेस ने सीधे तौर पर कहा कि जीरो टॉलरेंस की सरकार बिल्कुल बेलगाम हो गई है। प्रदेश में लगातार नए-नए घोटाले सामने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगर सीबीआई इसमें जांच करती है तो इसमें रानीखेत के विधायक और उनके भाई ही नहीं बल्कि मंत्री तक शामिल हैं।

मंत्री गणेश जोशी का मांगा इस्तीफा

.
कांग्रेस ने कृषि मंत्री गणेश जोशी से इस्तीफे की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जीरो टॉलरेंस का हवाला देते हुए उधान मंत्री गणेश जोशी का इस्तीफा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मंत्री आज विदेश में सैर सपाटा कर रहे हैं और यहां उनके विभाग में इतना बड़ा घोटाला सामने आ रहा है। जिसका संज्ञान हाई कोर्ट को लेना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें -  पुलिस को मिली सफलता : 46 लाख कीमत के 269 फरियादियों के चेहरे पर मुस्कान लौटाई,फरियादियों ने पुलिस टीम का मुँह मीठा कर किया खुशी का इजहार

More in उत्तराखण्ड

Trending News