Connect with us

कुमाऊँ

नगर पालिका परिषद टनकपुर की ओर से शास्त्री पार्क का किया गया सौंदर्यकरण एवं लोकार्पण


रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर।नगर पालिका परिषद टनकपुर की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के शुभ अवसर पर शास्त्री चौराहे के नाम से नगर में प्रसिद्ध शास्त्री पार्क का सौंदर्यकरण किए जाने के बाद शास्त्री पार्क के साथ बेहद खूबसूरत नए फब्बारे का लोकार्पण किया गया। जिसके चलते नगर पालिका परिषद टनकपुर की ओर से भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

इस दौरान विधिवत तरीके से कार्यक्रम का संचालन करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष विपिन कुमार वर्मा के द्वारा सैकड़ो की भीड़ में वहाँ मौजूद सम्मानित जनता को संबोधित किया गया। इस दौरान अपने संबोधन में उनके द्वारा नगर पालिका क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से बताया गया साथ ही उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा अपनी विधानसभा क्षेत्र टनकपुर में विकास कार्यों की उपलब्धियों को बताया गया जिसके बाद कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए वहां मौजूद बुजुर्गों और वार्ड सभासदों के साथ उत्कृष्ट कार्य करने वाले पालिका परिषद कर्मचारियों एवं टनकपुर कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक बच्ची सिंह बिष्ट को माला पहनाकर सॉल के साथ सम्मानित किया गया।

पालिका अध्यक्ष विपिन कुमार वर्मा ने बताया महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती के अवसर पर यहाँ शास्त्री पार्क का सौंदर्यकरण और लोकार्पण किया गया जिसमें बेहद खूबसूरत नए फब्बारे का लोकार्पण भी किया गया है,उसके साथ ही बुजुर्गों के सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया था इस दौरान उनको सॉल और माला पहनाकर सम्मानित किया गया और अध्यक्ष विपिन कुमार वर्मा द्वारा सभी बुजुर्गों का आभार व्यक्त करते हुए बताया गया की उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होकर नगर पालिका परिषद टनकपुर का गौरव बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें -  होटल रूम में 23 वर्षीय एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे से लटक कर दी जान

पालिका परिषद अध्यक्ष के द्वारा और बताया गया की मुख्यमंत्री धामी जी के सफल प्रयास से पूरे टनकपुर नगर के लिए एक बहुत बड़ी पेयजल योजना पर काम चल रहा है। जिस पर जल निगम और अन्य विभाग तेजी से काम कर रहे हैं। इस योजना के पूर्ण होने पर नगर वासियों को 24 घंटे पानी मिल सकेगा इसी क्रम में नई पाइपलाइन और ओवर टैंक बनाए जाने की योजना को तेजी से मुख्यमंत्री धामी के द्वारा प्रस्तावित किया जा रहा है जिसके चलते में नगर वासियों की ओर से मुख्यमंत्री एवं चंपावत विधानसभा विधायक पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करता हूं।

Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News