सड़क हादसे में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर। गदरपुर में हुए दुखद सड़क हादसे में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत हो गई। मरने वाले युवक की पहचान 23 साल के जसविंदर के रूप में हुई।जसविंदर की मां कवलजीत कौर रतनपुरी की ग्राम प्रधान हैं।

बीते दिन जसविंदर बाइक पर सवार होकर रुद्रपुर में पढ़ाई कर रही बहन को लेने के लिए जा रहा था। तभी विपरित दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। घायल जसविंदर सड़क पर गिर पड़ा। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अफसोस कि वो बच नहीं सका। हादसे में जान गंवाने वाला जसविंदर इकलौता बेटा था। जसविंदर के पिता की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। तब से जसविंदर ही परिवार का एकमात्र सहारा था, लेकिन बीते दिन वो भी चल बसा।

सोमवार को जसविंदर की मां ने उसे बहन को लाने के लिए रुद्रपुर भेजा था। जसविंदर को घर से निकले 20 मिनट ही हुए थे, कि तभी ग्राम प्रधान के फोन की घंटी बजी। फोन करने वाले ने उनसे जल्द ही रुद्रपुर आने को कहा, ये भी कहा कि जसविंदर का मामूली एक्सीडेंट हुआ है। ग्राम प्रधान जब रुद्रपुर पहुंची तो किसी की भी उन्हें सच बताने की हिम्मत नहीं हो सकी। बाद में उन्हें एकलौते बेटे के दुनिया से चले जाने की बात पता चली तो वो होश खो बैठीं। आसपास के लोगों ने उन्हें बड़ी मुश्किल से संभाला। ग्रामीणों ने बताया कि जसविंदर बेहद मिलनसार स्वभाव का था। उसकी मौत से गांव में मातम छाया हुआ है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा पिथौरागढ़ हाइवे में दन्या के पास जाम में फंसी एम्बुलेंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.