Connect with us

उत्तराखण्ड

बाबा केदार के दर पर आशीर्वाद लेने देवभूमि आ रहे हैं.. राहुल गांधी

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। राष्ट्रीय कांग्रेस के बड़े स्तर के नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद लेने देवभूमि आ रहे हैं।

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी 5 नवंबर को केदारनाथ दौरे पर आ रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने खबर की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल रविवार को एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. वो सुबह 6 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम के लिए उड़ान भरेंगे. केदारनाथ में बाबा केदार के दर्शन व विशेष पूजा अर्चना करेंगे।

राहुल गांधी केदारनाथ धाम में पूजा- अर्चना करेंगे।दोपहर एक बजे पहुचेंगे केदारनाथ धाम।केदारनाथ धाम में राहुल करेंगे रुद्राभिषेक और जलाभिषेक। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राहुल गांधी का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

राहुल गांधी करीब 1 घंटे तक केदारनाथ में समय बिताएंगे. संभावना है कि कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता भी उनके इस दौर के दौरान उनके साथ नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना के बाद राहुल गांधी पांच राज्यों के प्रचार के लिए उतरेंगे. खास बात ये है कि जिस वक्त राहुल गांधी के केदारनाथ धाम में पहुंचने की खबर है, उसी दौरान मध्यप्रदेश के जाने-माने कथावाचक बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री भी केदारनाथ दर्शन के लिए धाम में मौजूद होंगे।

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि राहुल गांधी कल बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखण्ड आ रहे हैं। ये उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें। आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं। जय श्री केदार!

Ad
यह भी पढ़ें -  आईएएस विशाल मिश्रा को नगर आयुक्त हल्द्वानी बनाया

More in उत्तराखण्ड

Trending News