प्रांतीय संगठन की नगर इकाइयों के चुनाव संपन्न

ख़बर शेयर करें

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, उत्तराखंड के सभी प्रमुख नगर इकाइयों के चुनाव संपन्न हो गए हैं। प्रदेश में अभी रुद्रपुर महानगर के चुनावों की घोषणा होने वाली है, इसके साथ ही 2023 के प्रारंभ में ही प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव भी प्रस्तावित हैं, जिसके लिए नगर इकाइयों की भूमिका अहम मानी जाती है, इसीलिए जिन नगर इकाइयों का कार्यकाल समाप्त हो गया है वहां चुनाव कराए जा रहे हैं।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री प्रकाश मिश्रा ने कहा कि हमें महानगर, जिला मुख्यालयों की नगर इकाइयों के साथ-साथ अपनी छोटी इकाइयों को भी रिचार्ज करना है, इसके लिए जिलाध्यक्षों से अनुरोध किया जा रहा है कि वे अपने जिले की प्रत्येक इकाई का पुनर्गठन समय पर कर लें।

प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने कहा कि हमें अपने संगठन पर गर्व है क्योंकि हम एकमात्र संगठन हैं, जो प्रदेश से नगरों तक की इकाइयों का गठन लोकतांत्रिक तरीके से विधिवत चुनाव कराकर ही करते हैं। विगत दिवस धारचुला नगर इकाई का चुनाव संपन्न हुआ है और 2 दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री ने हमारी खटीमा, झनकट, चकरपुर, (उधम सिंह नगर) की इकाइयों को शपथ दिलायी थी।
प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी प्रमोद गोयल ने प्रदेश की उन सभी नगर इकाइयों को बधाई दी है, जिन्होंने पूरी निष्ठा व ईमानदारी से चुनाव कराए हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपनी प्रत्येक इकाई के कार्यकाल समाप्त होते ही सदस्यता करवाकर चुनाव कराने चाहिए। संगठन के चेयरमैन अनिल गोयल एवं संरक्षक बाबूलाल गुप्ता ने पिथौरागढ़, धारचूला, खटीमा, चकरपुर, शक्तिफार्म के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई प्रेषित करते हुये संगठन में निष्ठा पूर्वक काम करने की सलाह भी दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  शारदा नदी में 60 वर्षीय व्यक्ति नें लगाई छलांग जल पुलिस के साथ स्थानीय लोगों नें किया रेस्क्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.