अवैध खनन में लिप्त चार ट्रैक्टर ट्राली पुलिस ने किया सीज

ख़बर शेयर करें

उधम सिंह नगर। कोतवाली खटीमा के अंतर्गत चकरपुर स्थित पुलिस चौकी इंचार्ज के द्वारा एनएच-74 पर बिना परमिशन दिनदहाड़े अवैध खनन करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई।

चौकी प्रभारी पंकज कुमार महर द्वारा अवैध खनन में लिप्त चार ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़कर चौकी परिसर में लाकर उनके दस्तावेज चेक किए गए जिनमें से तीन ट्रैक्टर ट्रॉलियों के परमिशन नहीं पाए गए तथा एक ट्रैक्टर-ट्रॉली का परमिशन का पाया गया।

आपको बता दें कि अवैध खनन की सूचना पर चौकी प्रभारी द्वारा मौके पर पहुंचकर मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों को कब्जे में लेकर उनके पास खनन का परमिशन ना पाए जाने पर कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर ट्रालियों को सीज कर दिया।

गौरतलब है कि शासन प्रशासन द्वारा खनन माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है लेकिन खनन माफियाओं के हौंसले इतने बुलंद हैं कि दिनदहाड़े बेखौफ अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं।

वहीं इस मामले में खटीमा कोतवाली एसएसआई अशोक कुमार ने मिडिया से बताया कि खनन माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, इसी क्रम में चकरपुर चौकी प्रभारी द्वारा अवैध खनन में लिप्त चार ट्रैक्टर ट्रालियों को पकड़कर सीज कर दिया गया है आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

रिपोर्ट- दीपक यादव

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- प्रेमी-प्रेमिका ने की आत्महत्या, दोनों के शव कमरे से बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *