Connect with us

कुमाऊँ

रुद्रपुर से पूर्णागिरि धाम तक लेट लेट कर मां से मन्नत मांग रहा श्रद्धांलू, पंहुचा ठुलीगाड़

रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर । आस्था का केंद्र है माँ पूर्णागिरि धाम यहाँ होती हैं सभी भक्तों की मनोकामना पूर्ण। यहाँ दूर दूर से आये श्रद्धालु टनकपुर होते हुए पहुंचते हैं। माँ पूर्णागिरि धाम इसी क्रम में आस्था पर अटूट विश्वास और श्रद्धा के साथ रुद्रपुर केम्प निवासी 38 वर्षीय प्रेम शंकर अपने बच्चों और पत्नी के साथ रुद्रपुर से 15 दिनों का सफऱ तय करते हुए मेला क्षेत्र ठुलीगाड़ पंहुचा।

आगे भी श्रद्धांलु प्रेम शंकर का सफर माँ पूर्णागिरि मुख्य मंदिर तक जारी रहेगा श्रद्धालु की धर्म पत्नी लज्जा वती नें बताया माँ पूर्णागिरि से मन्नत मांगी थी जिसके चलते पति प्रेम शंकर नें रुद्रपुर से माँ के मुख्य मंदिर तक माँ के दर्शन के लिए लेट लेट कर पहुंचने का फैसला लिया।

इस सफर को प्रथम नवरात्र रुद्रपुर से सुरु किया था और लगभग 112 किलोमीटर का सफऱ 15 दिनों में तय कर लिया गया हैं अभी आगे का सफऱ इसी तरह से जारी रहेगा। ज़ब तक माँ पूर्णागिरि के भवन नहीं पहुंच जाते और बताया सफऱ के दौरान रास्ते में कई भक्तों व समाज सेवको द्वारा हमारे लिए भोजन पानी आदि की व्यवस्था कराई गई जिनका हम आभार व्यक्त करते हैं, इस दौरान श्रद्धालु प्रेम शंकर के साथ पत्नी लज्जावती और तीनों बेटियां मौजूद रही।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  क्वींस सीनियर सेकेंडरी के स्थापना दिवस पर हुए रंगारंग कार्यक्रम
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News