Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

रोहतक रोड पर मेट्रो पिलर के पास बोरे में शख्स की लाश मिलने से हड़कंप, नहीं हो पाई शिनाख्त

दिल्ली: पंजाबी बाग में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया। शव की हालत काफी खराब थी। अंदेशा है कि हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक 2 मार्च को ढाई बजे के करीब पंजाबी बाग थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली कि रोहतक रोड मेट्रो पिलर नंबर 124 के फुटपाथ पर एक लावारिस बोरा पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसने बोरे को काटा। बोरे के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति का शव था जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए, क्योंकि शव की हालत काफी खराब थी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।
शव की नहीं हो पाई शिनाख्त
सूचना पर मोबाइल क्राइम टीम ने घटनास्थल की जांच की और साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। हालांकि शव की पहचान नहीं हुई है। मौत का कारण पता चला है। वहीं पुलिस का कहना है कि पंजाबी बाग थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। इस पर काम करने के लिए कई टीमें बनाई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें -  विश्व पर्यावरण दिवस: 20 हजार से ज्यादा पेड़ कोसी नदी के किनारे उखाड़ डाले, पर्यावरण पर प्रहार; जिम्मेदार कौन

More in Uncategorized

Trending News