Connect with us

उत्तराखण्ड

यहां डंपर चोरी का पुलिस ने किया खुलासा ,2 गिरफ्तार

किच्छा। कोतवाली क्षेत्र से हुए डंपर चोरी का पुलिस ने खुलासा किया। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के पास चोरी की गई डंपर को भी बरामद कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों नशे के आदी हैं और नशे की पूर्ति के लिए वह चोरी को अंजाम देत थे। जानकारी अनुसार किच्छा कोतवाली पुलिस को छोटे निवासी टहमदन मुरादाबाद, हाल निवासी गड्ढा कॉलोनी काशीपुर ने डंपर चोरी को लेकर शिकायत दर्ज कराया।

जिसमें पीड़ित ने बताया कि वह जाहिद निवासी काशीपुर का डंपर (UK 18CA 7475) चलाता है। इन दिनों उनका डंपर किच्छा क्षेत्र से मिट्टी की ढुलाई में लगा हुआ है। बीते शाम 7 बजे वह टाकुली के कांटे पर डंपर खड़ा कर मालिक के कार्यालय में सो गया। सुबह जब वह डंपर लेने के लिए कांटे में पहुंचा तो, वहां डंपर नहीं था। काफी खोज बीन के बाद भी डंपर नहीं मिला।

शिकायत पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया और घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया गया। इस दौरान सीसीटीवी से टीम को अहम सुराग हाथ लगे। जिसके बाद टीम ने मुखबिर की सूचना पर खुरपिया गेट से पांच सौ मीटर अंदर से दो आरोपियों को डंपर के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अमित सरकार उर्फ बांडू, निवासी सुभाष नगर ट्रांजिट कैंप और वीरेंद्र उर्फ पांडिया, निवासी नारायण कॉलोनी ट्रांजिट कैंप बताया। आरोपियों ने बताया की वह नशे के आदी हैं और नशे की पूर्ति के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। ये लोग चोरी किए डंपर को ठिकाने लगाने के प्रयास में थे।

यह भी पढ़ें -  सोने चाँदी के आभूषणों व लाखों रुपये से भरे बैग ढूंढकर लौटाया वापस
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News