Connect with us

Uncategorized

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, महिला तस्कर समेत हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार



नशे के खिलाफ चम्पवात पुलिस का प्रहार जारी है। एसपी चंपावत अजय गणपति के निर्देश पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत लोहाघाट पुलिस व एएनटीएफ ने चरस तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते महिला तस्कर समेत हिस्ट्रीशीटर को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है।


एसओ लोहाघाट सुरेंद्र सिंह कोरंगा के नेतृत्व में शनिवार को देर शाम पुलिस टीम के द्वारा लोहाघाट पुलिस ने मरोड़ाखान के पास पिथौरागढ़ की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार की तलाशी ली। तलाशी में लोहाघाट थाने के हिस्ट्रीशीटर व कुख्यात तस्कर पुष्कर सिंह रावल उर्फ कलवा (55) पुत्र गुमान सिंह निवासी बौतडी के कब्जे से 800 ग्राम अवैध चरस तथा कमला जुकरिया (42) पत्नी गिरीश जुकरिया निवासी ग्राम सभा गुठ गरसाडी के कब्जे से 440 ग्राम अवैध चरस कुल 1 किलो 240 ग्राम नाजायज चरस बरामद कर गिरफ्तार किया गया है।

नशा तस्करों के खिलाफ लगातार जारी है कार्रवाई
पुलिस ने आरोपियों की कार को भी सीज कर दिया है। एसओ लोहाघाट सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध थाना लोहाघाट में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर रविवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा दिया है। एसओ कोरंगा ने बताया कि लोहाघाट पुलिस की नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है।

लोहाघाट थाने का हिस्ट्रीशीटर है आरोपी पुष्कर
मालूम हो आरोपी पुष्कर सिंह रावल उर्फ कलवा लोहाघाट थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जो लंबे समय से बोतड़ी क्षेत्र में अवैध कारोबार करता है। इसके साथ ही शराब बेचने के आरोप में उसके खिलाफ कई बार गिरफ्तारी भी हो चुकी है। वहीं महिला को भी लंबे समय से चरस तस्करी में लिप्त बताया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में सड़क हादसा: 35 यात्रियों से भरी सवारी बस सड़क पर पलटी, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

More in Uncategorized

Trending News