Connect with us

उत्तराखण्ड

हिट एंड रन कानून के विरोध में वाहन चालकों का प्रदर्शन, वाहनों का संचालन ठप, यात्री परेशान


रिर्पोट: रिपोर्ट – विनोद पाल
टनकपुर। केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए हिट एंड रन कानून के विरोध में मंगलवार को चम्पावत,लोहाघाट व टनकपुर डीपो के रोडवेज चालकों के साथ साथ सभी टैक्सी चालकों नें केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया तथा काले कानून को वापस लेने की मांग करते हुए रोडवेज बसों व टैक्सीयो का संचालन ठप कर दिया।

जिस कारण चम्पावत लोहाघाट व टनकपुर से बाहर जाने वाले यात्री परेशान रहे तथा वापस अपने घरों को लौटे वाहन चालको की हड़ताल के कारण मंगलबार को एक भी रोडवेज बस व टैक्सी का संचालन नहीं हो पाया वही टेक्सी वाहन चालकों ने कहा केंद्र सरकार मनमानी मे उतर आई है। जो इस प्रकार के काले कानून बना कर वाहन चालको का उत्पीड़न कर रही है। वाहन चालकों ने कहा जब तक केंद्र सरकार इस काले कानून को वापस नहीं लेगी। वाहनों का संचालन ठप रहेगा। वही टैक्सी चालकों के द्वारा पूरी तरह टैक्सियों का संचालन बंद किया गया तथा बाहर से आने वाली टैक्सीयो को रोककर वापस भेजा गया।

इस दौरान यात्रियो की टैक्सी चालकों से झड़प भी हुई टैक्सी चालकों ने कहा केंद्र सरकार के इस तुगलकी फरमान को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है ।उन्होंने कहा कोई भी वाहन चालक जानबूझकर दुर्घटना नहीं करता है उनका भी परिवार है । अगर दुर्घटना हो जाती है तो चालक को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ता है नहीं तो जनता चालक को जान से मार डालती है। सभी वाहन चालकों ने एक शुर में कहा केंद्र सरकार की तानाशाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा वहीं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तैनात रही मालूम हो कानून के विरोध में सभी चालक 1 जनवरी से 3 जनवरी तक विरोध में है विरोध प्रदर्शन में समस्त वाहन चालक शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा शुरू होने में बचे कुछ घंटे, फूलों से सजा बाबा केदार का धाम, भक्तिभाव से करें दर्शन
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News