छात्रसंघ चुनाव – रश्मि लमगड़िया ने अध्यक्ष पद के लिए कराया नामांकन, समर्थन में सैकड़ों छात्र/छात्राओं की उमड़ी भीड़….

ख़बर शेयर करें

संवाददाता – शंकर फुलारा

हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज का छात्रसंघ चुनाव इस बार बड़ा ही रोमांचक होने जा रहा है। रश्मि लमगडिया ने आज सैकड़ों छात्र-छात्राओं के के साथ विशाल जुलूस निकालकर हल्द्वानी एमबी कॉलेज से अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय नामांकन कराया। एबीवीपी से टिकट ना मिलने से रश्मि लमगडिया के हौसले कम नहीं हुए आज पूरे दमखम के साथ विशाल जुलूस निकालकर रश्मि लमगडिया ने अध्यक्ष पद के लिए ताल ठोक दी।

वहीं दूसरी ओर एबीवीपी और एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के दावेदारों ने भी विशाल दमखम के साथ अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कराया। रश्मि लमगडिया को जिस तरह से सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने हाथों-हाथ लिया ।

उसके समर्थन में आज सैकड़ों की तादाद में छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार भी हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज का छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी हाथ मार सकते हैं।

जिससे एबीवीपी और एनएसयूआई खेमे में भी खलबली मची हुई है इस बार चुनाव इसलिए भी दिलचस्प है जहां एक ओर एबीवीपी और एनएसयूआई से दोनों छात्र उम्मीदवार हैं वही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज की चिर परिचित छात्रा रश्मि लमगडिया के ताल ठोक देने से चुनाव दिलचस्प होने जा रहा है। रश्मि लमगडिया मै पूरा आत्मविश्वास नजर आया।

छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए रश्मि लमगडिया की दावेदारी से अध्यक्ष पद के दोनों छात्रसंघ के प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ा दी है। रश्मि लमगडिया के समर्थन में एमबीपीजी कॉलेज की छात्राओं का संख्या बल अधिक होने के कारण है। रश्मि लमगडिया जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रही हैं रश्मि लम गढ़िया का कहना है कि हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में छात्राओं को केवल वोट बैंक के लिए यूज किया जाता है और दोनों ही छात्र संघ एनएसयूआई और एबीवीपी की ओर से केवल वोट बैंक और भीड़ दिखाने के लिए उपयोग में लाया जाता है।

यह भी पढ़ें -  जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी के निर्देश पर विकास खण्ड चंपावत के दूरस्थ गाँव बजौन में रेडक्रॉस समिति ने राहत सामग्री वितरित की

इस बार ऐसा संभव नहीं हो पाएगा उन्होंने इसका कारण छात्र संघ चुनाव में दोनों ही छात्र संघों द्वारा छात्रा को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी नहीं बनाए जाने का भी कारण माना जा रहा है जिसका पूरा फायदा रश्मि लमगडिया को मिलने की की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *