दिल का दौरा पड़ने से केके की मौत

ख़बर शेयर करें

फिल्मी दुनिया से एक बहुत बुरी खबर सामने आ रहे हैं। मशहूर सिंगर केके का कोलकाता में एक कंसर्ट के दौरान निधन हो गया है। सिंगर को परफॉर्मेंस के दौरान दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि डॉक्टर्स ने केके को मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि अभी हाल में जाने-माने सिंगर बप्पी लहरी का भी निधन हुआ और और एक पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मार के हत्या कर दी गई। सिंगिंग जगत से आ रही इस खबर ने सबको हिला कर रख दिया है।

अभी तक मिली जानकारी जो मुताबिक केके का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ है। लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है, जिसके कारण से सच अभी तक पूरा सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि केके दो दिन के कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता गए हुए थे। सोमवार को उनका एक कॉन्सर्ट हुआ था। उन्होंने विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने वो प्रोग्राम किया था। इसी कॉन्सर्ट के दूसरे दिन उनकी तबीयत बिगड़ गई और वो हमे अलविदा कह के चले गए। अब केके के निधन पर उनके फैंस शोक जता रहा है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है और पीएम नरेंद्र मोदी ने सिंगर के.के. के को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ के अकास्मिक निधन से काफी दुखी हूं। लोग उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। फैंस और परिवार के साथ मेरी संवेदनाए हैं। ओम शातिं।

केके बॉलीवुड के जाने माने सिंगर थे। केके ने हिंदी के साथ-साथ कई भाषाओं में गाना गाया है। केके के गानों की बात करें तो उन्होंने सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम का गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल’ गाया था। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के कई और गाने गए थे।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  हाथी से बचकर भाग रहा व्यक्ति खाई में गिरा,घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *