आत्महत्या के इरादे से अलकनंदा नदी में कूदी युवती

ख़बर शेयर करें

श्रीनगर। आत्महत्या के इरादे से अल्मोड़ा की रहने वाली एक युवती अचानक अलकनंदा नदी में कूद गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा—तफरी मच गई। संयोग से नदी की तेज धारा में डूब रही युवती को श्रीनगर पुलिस ने सकुशल बचा लिया और अस्पताल भर्ती करा दिया।

जानकारी के अनुसार पौड़ी जनपद के श्रीनगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक एक युवती नदी की तेज धारा में कूद गई। बताया जा रहा है कि युवती ने अलकनंदा नदी पर बने श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की झील में छलांग लगाई थी। जिसके बाद वह चिल्लाने लगी। इस बीच परियोजना से जुड़े कार्मिक उसकी मदद को दौड़े। जिसके बाद सूचना मिलने पर जल पुलिस भी तत्काल पहुंच गई और गोताखोरों ने अपनी जान की बाजी लगा युवती को बचा लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती ने यह कदम प्रेम में विफल होने पर उठाया। वह मूल रूप से अल्मोड़ा की रहने वाली है और गढ़वाल विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर चुकी है। युवती की आयु 24 साल है। युवती को बेस अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है, लेकिन वह काफी मानसिक सदमे में लग रही है।

ज्ञात रहे कि इससे पूर्व भी गत 25 जून को एक युवती ने अलकनंदा में कूद अपनी जान दे दी थी। वह युवती खिर्सू क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। उस युवती को बचाया नहीं जा सका था, लेकिन इस बार जल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती की जान बचा ली। वह नैथाणा पुल के पास से नदी में कूदी थी।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  यमुनोत्री राजमार्ग पर हुई वाहन दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत, एक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published.