Connect with us

Uncategorized

प्रभु श्री राम के उद्घोष के साथ चुघ ने प्रारंभ किया शिवनगर में पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का अभियान

रुद्रपुर : भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक और रामभक्त भारत भूषण चुघ ने अपने सहयोगियों के साथ आज शिवनगर स्थित चामुंडा देवी मंदिर से पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का अभियान प्रारंभ किया ।सबसे पहले उन्होंने चामुंडा देवी मंदिर पहुंचकर माथा टेका और प्रभु श्री राम के उद्घोष के साथ अपना पूजा सामग्री वितरण कार्यक्रम प्रारंभ किया। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होना है इस भव्य और दिव्य समारोह का पूरा देश साक्षी बनेगा।

ऐसे में वह शहर की समस्त मलिन बस्तियों में 22 जनवरी तक पूजा सामग्री एवं कैलेंडर वितरण का कार्यक्रम जारी रखेंगे, ताकि समाज के सभी वर्ग के लोग इस ऐतिहासिक पल को अपने दिलों में संजो कर प्रभु राम का स्मरण करें और अपने-अपने घर और प्रतिष्ठानों को दियों से रोशन करे। आज प्रातः वह शिव नगर पहुंचे, जहां उन्होंने चामुंडा मंदिर में शीश नवाया और प्रभु श्री राम के जयकारे के साथ पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरण का अभियान प्रारंभ कर दिया। उन्होंने कहा कि यह देश प्रभु श्री राम का है और पूरी देश की जनता प्रभु राम की अनुयाई है। ऐसे में यह सौभाग्य का विषय है कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह हो रहा है। पिछले 500 वर्षों से प्रभु राम टाट में निवास करते थे।

आज करोड़ों लोगों की आस्था के पश्चात प्रभु राम अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे, जो पूरे देश का गौरव व हर्ष का पल है। भाजपा नेता चुघ अपनी टीम के साथ भगवान श्री राम के जयकारों के शिव नगर के घर-घर पहुंचे जहां उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं से आशीर्वाद लिया और उन्हें पूजा सामग्री व कैलेंडर वितरित किए। उन्होंने कहा कि पुरातन पीढ़ी से लेकर वर्तमान पीढ़ी तक सभी के दिलों में एक ही अलख जल रही थी कि प्रभु राम अपने घर में विराजे और आज यह सदियों का सपना पूरा हो रहा है।

यह भी पढ़ें -  बनभूलपुरा कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र के परीक्षार्थियों को परीक्षा देने में छूट प्रदान करने की मांग, कुविवि के वीसी ने डीएम को भेजा पत्र

उन्होंने कहा कि यह ऐसा पल देशवासियों के लिए आया है कि जिस पर करोड़ो हिंदू गर्व कर सकते हैं कि जब सदियों से हिंदुओं के आस्था के प्रतीक प्रभु श्री राम भव्य राम मंदिर में विराजमान होंगे। राम भक्त चुघ ने सभी लोगों से अपील की 22 जनवरी को घर-घर में दिया जलाएं और भगवा ध्वज स्थापित करें।इस दौरान शिवनगर के लोगों में खास उत्साह देखने को नजर आया और लोगों ने जय श्री राम का स्मरण किया ।इस मौके सरोज चौहान सतपाल गंगवार शोभा सक्सेना आलोक सक्सेना शिवकुमार सब्बू प्रेमपाल गंगवार लक्खा सिंह विनय बंसल संजीव गुप्ता ममता त्रिपाठी भावना मिश्रा कृष्णपाल गंगवार पूर्णिमा सक्सेना राम अवतार पूरन सिंह राज कोली शरद सक्सेना सनी पासवान वेद प्रकाश मौर्य आलोक गंगवार पर समेत तमाम लोग मौजूद थे।

Ad

More in Uncategorized

Trending News