Connect with us

उत्तराखण्ड

महानगर अध्यक्ष पद पर ताजपोशी को लेकर कांग्रेस में शुरू हुआ बड़ा विरोध

रुद्रपुर : यहां महानगर अध्यक्ष पद पर सीपी शर्मा की ताजपोशी को लेकर कांग्रेस में बड़ा विरोध हो गया। कांग्रेसियों ने पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ का आवास घेरकर प्रदर्शन किया और पार्टी में सम्मान न मिलने की बात कही। यह भी कहा कि कुछ लोग आने वाले चुनाव में टिकट के लालच को लेकर दूसरी पार्टियों से कांग्रेस में पलायन करने वाले हैं, ऐसे लोगों का बहिष्कार होना चाहिए।

पूर्व मंत्री बेहड़ ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि किसी कार्यकर्ता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।कार्यकारी महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा और कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु बाबा को हाल ही में स्थाई अध्यक्ष घोषित किया गया है। इसको लेकर आज बड़ी संख्या में कांग्रेसी तिलकराज बेहड़ के आवास पर इकट्ठा हुए। उन्होंने कहा तिलक राज की टीम को खत्म करने का काम किया जा रहा है।

यह खेल पार्टी संगठन खेल रहा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।बेहड़ ने कांग्रेस ने अपने कार्यकाल को गिनाया और कहा कि रुद्रपुर को कभी नहीं भूलते। आज जो कुछ हूं, वह रुद्रपुर के कार्यकर्ताओं के कारण ही हूं। उन्होंने कहा, परिवर्तन होते रहते हैं लेकिन कार्यकर्ता भरोसा रखें, जमीनी कार्यकर्ताओं को पार्टी में तवज्जो दी जाएगी।

जो लोग अभी से यह कयास लगा रहे हैं की सेटिंग गैटिंग करके वह टिकट पा लेंगे, वह यह भूल जाएं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने संगठन में बदलाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष से वार्ता की थी और उन्होंने भरोसा दिलाया था कि आप की सहमति के बाद ही पद घोषित किए जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि बदलाव से डरने की जरूरत नहीं है, वह कांग्रेस के साथ खड़े हैं और एक बदलाव जल्द दिखाई देगा।

यह भी पढ़ें -  कैंची धाम के लिए बनाई गई वेबसाइट, सभी जानकारियां होंगी उपलब्ध

More in उत्तराखण्ड

Trending News