Connect with us

उत्तराखण्ड

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में पार्टी का मेगा प्लान लांच

महाजनसंपर्क अभियान के साथ हर घर पहुचेगी पार्टी।

भवाली। भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक बुधवार को भवाली में आयोजित की गयी ।जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पार्टी ने अपना मेगा प्लान लांच किया। जिसके तहत तीस मई से 30 जून तक पार्टी महाजनसंपर्क अभियान के साथ हर घर दस्तक देगी ।यहां पालिका सभागार में आयोजित कार्यसमिति बैठक में पहुचे अतिथियों ने कार्यक्रम की शुरुवात दीप प्रज्वलन व वंदे मातरम के साथ कि बैठक में महाजनसंपर्क अभियान को लेकर रणनीति तैयार की गई।

जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट के स्वागत भाषण से कार्यसमिति की शुरुवात हुई। यहां जिला प्रभारी कैलाश शर्मा ने कार्यकर्ताओ का वृत लेने के साथ ही आगे होने वाले कार्यक्रमो की विस्तृत जानकारी दी ,बताया कि एक महीने तक चलने वाले अभियान में पार्टी के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगेे। पार्टी के सांसद विधायक से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता जिले के सभी लाभार्थियों से मिलकर उन्हें मोदी सरकार की शुरू की गयी योजनाओ की जानकारी देने के साथ ही उनके द्वारा देश मे किये जा रहे विकास कार्यो की जानकारी जन जन तक पहुचाने का कार्य करेंगे। शर्मा ने कहा कि विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत आयोजित होने वाले कार्यक्रम जिला मंडल शक्ति केंद्र के साथ ही बूथ स्तर तक आयोजित किये जायेंगे ।बैठक में दिनेश खुल्बे ने मन की बात कार्यक्रम पर चर्चा की

51 प्रतिशत वोट का लक्ष्य तय करे कार्यकर्ता – भाजपा जिलाध्यक्ष

बैठक में स्वागत भाषण देते हुवे जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने कहा कि आने वाले समय मे निकाय के साथ ही लोकसभा चुनाव होने है ।चुनावो में पार्टी को 51 प्रतिशत के वोट का लक्ष्य लेकर चलना है जिसके लिये सभी को मिलकर कार्य करना होगा कहा कि मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल में देश मे अभूतपूर्व व तेजी से विकास कार्य होने के साथ ही देश की सांस्कृतिक रूप से समृद्ध हुआ है कहा आज पूरा विश्व भारत के प्रधानमंत्री की ओर देख रहा है विश्व पटल पर भारत का मान बड़ा है। संचालन जिला महामंत्री नवीन भट्ट व रंजन बर्गली ने किया।कार्यक्रम में जिले के सभी विधायक जिला पंचायत अध्यक्ष मेयर जिलापदधिकारी सभी बाइस मंडलो के अध्यक्ष महामंत्री मौजूद रहे।

बैठक में ये रहे मौजूद विधायक बंशीधर भगत , दीवान सिंह बिष्ट ,राम सिंह कैड़ा, सरिता आर्या ,जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ,मेयर डां जोगेंद्र रौतेला ,साकेत अग्रवाल, हेमंत द्विवेदी समीर आर्या, ब्लॉक प्रमुख आशा रानी, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा सुरेश भट्ट, विकास भगत, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री भावना मेहरा ,उपाध्यक्ष रेनू अधिकारी, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा नीमा बिष्ट दिनेश आर्या दवेंद्र ढेला कार्तिक हर्बोला अलका जीना संदीप कुकसाल प्रकाश आर्या मंडल अध्यक्ष पंकज अद्वेति भुवन भट्ट शिवांशु जोशी विनोद मेहरा कमल नयन जोशी मोहन सिंह बिष्ट बालम सिंह मेहरा मनोज भट्ट राहुल चौहान जुगल मठपाल पवन भाकुनी विजयलक्ष्मी चौहान प्रतिभा जोशी प्रगति जैन वर्षा आर्या आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  DM बोले आपदा के दौरान कम से कम हो रिस्पांस टाइम, बिना अनुमति के छुट्टी पर जाने वालों पर होगी कार्रवाई
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News