Connect with us

उत्तराखण्ड

विकास कार्यों को लेकर सांसद व विधायक को दिया ज्ञापन

रानीखेत। नगर पालिका परिषद रानीखेत चिलियानौला अन्तर्गत विभिन्न विकास कार्यों के सम्बन्ध में मनोनीत सभासद उत्तराखंड सरकार, नगर पालिका परिषद, रानीखेत चिलियानौला मदन सिंह कुवार्बी द्वारा एक ज्ञापन सांसद अजय टम्टा एवं क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर प्रमोद नैनवाल को दिया।

मनोनीत सभासद मदन सिंह कुवार्बी ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से रानीखेत विधानसभा क्षेत्र में सिलोर महादेव के निकट गंगास नदी पर बैराज का निर्माण, रानीखेत चिलियानौला क्षेत्र में हैलीपैड बनाये जाने, बधाण दाड़िमी मोटर मार्ग जिसका मिलान जालली मासी मोटर मार्ग खिरखेत के नजदीक तक, विद्युत सब स्टेशन का निर्माण कार्य, नगर पालिका परिषद रानीखेत चिलियानौला में कम्पोजिट प्लान के तहत 55 फिट के पोलो का कार्य, नगर पालिका परिषद क्षेत्रान्तर्गत चिलियानौला से खनिया तक रोपवे का निर्माण कार्य एवं निकाय क्षेत्रान्तर्गत एक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र स्थापित किया जाए। जिससे क्षेत्र का विकास हो सकें। अतः महोदय से अनुरोध है कि उपरोक्त कार्यों को गति में लाने हेतु स्वयं के स्तर से कार्यवाही कर क्षेत्र की जनता का समाधान करें। क्षेत्र की जनता सदा आपके आभारी रहेगें।

मनोनीत सभासद मदन सिंह कुवार्बी ने ज्ञापन के माध्यम से सांसद एवं क्षेत्रीय विधायक से निवेदन किया कि जनता के हितों को देखते हुए उपरोक्त कार्यो को कराये जाने हेतु स्वयं के स्तर से कार्यवाही करने की कृपा करें। इन कार्यों के हो जाने से क्षेत्र में पर्यटन, रोजगार एवं पलायन लाभावन्तित हो सकेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि रानीखेत विधानसभा में इन कार्यों के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सम्बोधित किये जाने के साथ-साथ सम्बन्धित विभागों को भी पत्र के माध्यम से नगर पालिका परिषद रानीखेत चिलियानौला द्वारा पृष्ठांकित किये गये थे। उक्त इन सभी कार्यों को नगर पालिका परिषद रानीखेत चिलियानौला के बोर्ड बैठक में दिनांक 09 मई, 2022 को सर्वसम्मिति से स्वीकार किया गया था।

यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा में वनअग्नि में झुलसे चारों वन कर्मियों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के बर्न यूनिट में किया जाएगा भर्ती : सीएम धामी
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News