विधायक सरिता ने किया पाइंस भूस्खलन क्षेत्र का दौरा

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। बीते रोज शुक्रवार को भूस्खलन के चलते नैनीताल भवाली मार्ग पाइंस के समीप पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है जिसमें सड़क दो हिस्सों में बढ़ चुकी है। जिसके बाद पाली से नैनीताल नैनीताल से भवाली को जाने वाले वाहनों को अब बाया ज्योलिकोट होते हुए जाना पड़ रहा है। वही आज स्थानीय विधायक सरिता आर्य ने एसडीएम तहसीलदार व पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

विधायक ने कहा की मार्ग बाधित होने के चलते भवाली की ओर से आने वाले छात्रों व कर्मचारियों को बाया ज्योलिकोट आना पड़ रहा है।जिसमे समय के साथ साथ उनको किराया भी ज्यादा वहन करना पड़ रहा है। इसलिए उन्होंने एसडीएम को छात्रों के लिए भवाली हैडिल गेट तक और आईटीआई गेट से नैनीताल तक रोडवेज बस की ब्यवस्था करने को कहा है।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा भी विभागीय अधिकारियों को जल्द से जल्द वैकल्पिक व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए गए हैं। विधायक ने कहां की पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने बताया कि रविवार से वैकल्पिक मार्ग के लिए कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

इस दौरान पूर्व दर्जा राज्यमंत्री शांति मेहरा,तल्लीताल व्यापार मंडल अध्यक्ष मारुति नंदन साह,पूर्व मंडल अध्यक्ष मनोज जोशी,दीपक मेलकानी,मोहित साह आदि लोग मौजूद रहे।