Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल-हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर जा रहा कैंटर तल्ला रामगढ़ के पास पलटा

रिपोर्ट भुवन ठठोला

आज को सुबह समय लगभग 0330 बजे हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर जा रहा कैन्टर तल्ला रामगढ़ से लगभग 1-2 किलोमीटर पहले कैंटर संख्या यूके 15CA 0102 सड़क से नीचे उतर कर पलट गया। जिसमें 2 लोग सवार थे।

1-चालक कपिल कुमार पुत्र टीका राम उम्र 35 वर्ष निवासी क्लीमेंटाउन एम एस कॉलोनी देहरादून को कंधे व छाती में गुम चोट आई व 2- कंडक्टर आकाश पुत्र बसंत कुमार निवासी सब्जी मंडी देहरादून को हल्की चोटें आईं। चालक को 108 एंबुलेंस द्वारा उपचार हेतु मल्ला रामगढ़ अस्पताल भेजा गया। जहां उसका प्राथमिक उपचार कर हल्द्वानी के लिए रैफर किया गया।
 कंडक्टर आकाश पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से चला गया था। आसपास के लोगों ने बताया कि चालक कपिल कुमार और आकाश गाड़ी नीचे पलटने के बाद आपस में एक दूसरे को दोष आरोप लगा रहे थे। उसके बाद कंडक्टर आकाश चालक कपिल कुमार को छोड़कर चला गया। 
चालक ने बताया कि वह देहरादून से बीएसएनएल टावर की बैटरियां लेकर चला था। कुछ बैटरियां उसने हल्द्वानी भी उतारी, उसके बाद अल्मोड़ा के लिए चला था। सुबह के टाइम पर मोड़ पर ब्रेक ना लगने के कारण दुर्घटना हुई।
यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा में वनअग्नि में झुलसे चारों वन कर्मियों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के बर्न यूनिट में किया जाएगा भर्ती : सीएम धामी

More in उत्तराखण्ड

Trending News