बदहाल सड़कों से परेशान ओखलकांडावासी,विधायक के कार्यप्रणाली से नाराज

ख़बर शेयर करें

ओखलकांडा। जिले के ओखलकांडा क्षेत्र की तमाम सड़कें बुरी हालत में हैं। इन मार्गो से गुजरने वाले लोगों को अकसर बड़े बड़े गड्ढे की वजह से दुर्घटनाओं का शिकार होना पड़ता है।क्षेत्रवासियों का कहना कि उन्हें उबड़ खाबड़ रास्तों से गुजरने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। खराब सड़क, कनेक्टिविटी, स्वास्थ्य सुविधा,जर्जर विद्यालय जैसी तमाम सुविधाओं के अभाव से लोग नाराज हैं।

उनका कहना है क्षेत्रीय विधायक की नकारात्मक कार्यप्रणाली के चलते ओखलकांडा क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा है। क्षेत्रवासियों के मुताबिक छीडाखान से अधौरा मोटर मार्ग तथा अमजड़, मीडार रीठासाहिब तक की मोटर मार्ग में बड़े-बड़े गड्ढे बने पड़े हैं। जिससे कई बार दुर्घटनाएं भी घट चुकी हैं। बावजूद इसके सड़कों की हालत में सुधार न होना क्षेत्रीय विधायक की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्रीय विधायक अपने क्षेत्र में कम जबकि हल्द्वानी में अधिकतर समय बिताते हैं।

चुनाव जीतने के बाद उन्होंने कभी भी क्षेत्र की ओर ध्यान नहीं दिया है। जिससे सड़कों की हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती आ रही है। नाराज लोगों का कहना है कि अगर जल्दी ही सड़कें सही नहीं हुई और इनकी मरम्मत नहीं की गई तो उन्हें फिर से इन्हीं सड़कों पर उतर कर आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

-शंकर फुलारा

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  नैनीताल के दुर्गापुर से लापता युवक की मिली लाश

Leave a Reply

Your email address will not be published.