Connect with us

उत्तराखण्ड

12 फरवरी को जिले के इन स्थानों पर रहेगी धारा 144 लागू , डीएम ने नियुक्त किए नोडल अधिकारी

हल्द्वानी। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल के निर्देशों के क्रम में जनपद में राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी/लेखपाल) परीक्षा 2022 दिनांक 12 फरवरी (रविवार) को जनपद के हल्द्वानी एवं रामनगर शहर के 66 परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की जायेगी।

परीक्षा केन्द्रों में आयोजित होने वाली परीक्षा को सुचारू एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने हेतु नामित नोडल अधिकारी एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों की नियुक्त की गई है इसके अलावा अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) नैनीताल को सम्पूर्ण हल्द्वानी क्षेत्र, नगर मजिस्ट्रेट हल्द्वानी, को हल्द्वानी नगरीय/ग्रामीण जोन, उपजिलाधिकारी हल्द्वानी को लालकुऑ जोन, उपजिलाधिकारी कालाढूॅगी, को कालाढूॅगी जोन तथा उपजिलाधिकारी रामनगर, को रामनगर जोनल अधिकारी नामित किये गये है।

परगना मजिस्ट्रेट हल्द्वानी मनीष कुमार ने बताया कि उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग हरिद्वार द्वारा आयोजित उपनिरीक्षक (पटवारी/लेखपाल) परीक्षा-2022 दिनांक 12 फरवरी (रविवार) को हल्द्वानी के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की जायेगी। उन्होंने कहा कि परीक्षा प्रारम्भ होने से परीक्षा समाप्ति तक परगना हल्द्वानी के समस्त परीक्षा केन्द्रों में चारों तरफ 200 गज की परिधि में तत्काल प्रभाव से धारा 144 लागू की जाती है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  कठघरिया में भाजपा सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट ने की चुनावी जनसभा
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News