Connect with us

Uncategorized

पीलीभीत: तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, तीन की मौत, 20 से अधिक लोग हुए घायल



पीलीभीत: मजदूरों को लेकर लखीमपुर खीरी जा रही डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में दस साल की बालिका सहित तीन लोगों की मौत हो गई। साथ ही करीब दो दर्जन मजदूर घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

शुक्रवार को प्रात: करीब साढ़े तीन बजे मेरठ में ईंट भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों को वापस लखीमपुर खीरी छोड़ने के लिए मिनी बस जा रही थी। पीलीभीत-बस्ती नेशनल हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में गढ़ा स्थित विद्युत सब-स्टेशन के निकट अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।
इस हादसे में लखीमपुर खीरी जिले के सिगाही थाना अंतर्गत गांव नीरमाबाद निवासी धर्मेंद्र की दस वर्षीया पुत्री रेशमा, इसी थाना क्षेत्र के गांव टांडा मधवाऊ निवासी इम्तियाजकी पत्नी सबीना और हापुड़ जिले के थाना सिंभावली के गांव बक्सर निवासी डीसीएम चालक सरजीत की मृत्यु हो गई। साथ ही डीसीएम में सवार करीब दो दर्जन मजदूर घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को सरकारी एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। गजरौला की थाना प्रभारी रूपा विष्ट के अनुसार संभवत: चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया है

यह भी पढ़ें -  अजय भट्ट चल रहे 2 लाख से ज्यादा वोटो से आगे

More in Uncategorized

Trending News