Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

उत्तराखण्ड

रेस्क्यू ऑपरेशन पर पीएम मोदी की नजर, सीएम धामी से ली रेस्क्यू अभियान की अपडेट

उत्तरकाशी के सिलक्यारा में पिछले 11 दिनों से 41 मजदूर सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं। आज रेस्क्यू ऑपरेशन का 12वां दिन है। श्रमिकों को सुरंग से निकालने के लिए जद्दोजहद जारी है। शासन प्रशासन क मेहनत अब रंग लाती दिख रही है। जल्द ही सभी लोग बाहर निकलेंगे। वहीं पीएम मोदी भी रेस्क्यू ऑपरेशन पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

.
सीएम धामी से ले रहे पीएम पल-पल की अपडेट
प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन कर रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली। सीएम धामी से सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए बताया ‘पीएम मोदी ने आज फोन कर सिलक्यारा में निर्माणाधीन टनल में फंसे श्रमिकों को सकुशल बाहर निकालने के लिए चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ली।

सीएम धामी ने कहा ‘पीएम मोदी को केंद्रीय एजेंसियों, अंतर्राष्ट्रीय विशेषज्ञों एवं प्रदेश प्रशासन के परस्पर समन्वय से युद्ध स्तर पर संचालित राहत एवं बचाव कार्यों में हो रही प्रगति से अवगत कराया।’सीएम धामी ने आगे बताया कि ‘पीएम मोदी को मौके पर श्रमिकों के उपचार व देखभाल के लिए चिकित्सकों की टीम, एम्बुलेंस, हेली सेवा एवं अस्थायी हॉस्पिटल की व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने एवं किसी भी इमरजेंसी की स्थिति में AIIMS ऋषिकेश में चिकित्सकों को तैयार रहने के निर्देश दिये जाने की जानकारी भी दी।’

यह भी पढ़ें -  सचिवालय घेराव के लिए देहरादून के लिए रवाना हुई आंगनबाड़ी कार्यकर्ताएं
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News