Connect with us

उत्तराखण्ड

स्पा सेंटरों पर पुलिस का छापा,मिली कई अनियमित्ताएं

हल्द्वानी। लोक सभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने शहर में ऑपरेशन सैनिटाइज चलाते हुए होटल, ढ़ाबों, ठेलों में चैकिंग की। इस दौरान 181 के 57 हजार रुपए के चालान किए गए। वहीं एंटी ह्यूमन ट्रैफिक टीम ने कालाढूंगी रोड स्थित दो स्पा सेंटरों में अनियमित्ता पाई। इस पर कार्रवाई करते हुए उनके 10–10 हजार के चालान किए गए। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के निर्देश पर पुलिस ने बीती देर रात जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्थित सभी होटल, ढाबों, ठेलों का सत्यापन करने के उद्देश्य से ऑपरेशन सैनिटाइज चलाया । जिसमें 356 होटल, ढ़ाबों और ठेलों की प्रभावी चैकिंग की गयी।

चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा कुल 65 क्षेत्रों में प्रभावी चैकिंग कर अनियमितता पाये जाने पर 181 लोगों के विरूद्ध पुलिस एक्ट के चालान कर कुल 57 हजार रुपए संयोजन शुल्क लिया गया।इतना ही नहीं सभी होटल, ढ़ाबा और ठेला संचालकों को लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत जनपद में प्रभावी आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गए और सभी को हिदायत दी गई कि नियमों का उल्लंघन करने पर कठोर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

इसके अतिरिक्त बीती रात में ही एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट द्वारा कालाढूंगी रोड में स्थित दो स्पा सेंटरों में चैकिंग की गई। जिसमें एंट्री रजिस्टरों में कस्टमर का पूर्ण विवरण अंकित न होने, ग्राहक की आईडी न लेना और वर्करो का सत्यापन न करने पर दस-दस हजार के कार्ट के चालान किए गए।

यह भी पढ़ें -  आज से सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर, देखिए कितने हुए रेट
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News