Connect with us
Breaking news at Parvat Prerna

Uncategorized

खाटू श्याम गई महिला की हत्या का मामला: उत्तराखंड से पति और ड्राइवर को गिरफ्तार कर ले गई राजस्थान पुलिस



जसपुर। जन्मदिन के दिन खाटू श्याम मंदिर ले जाने के बहाने विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में मृतका के भाई ने की तहरीर पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज के लिए आपराधिक षडयंत्र रचकर हत्या करने और फिर सबूत मिटाने की थाना सोजत सिटी जिला पाली राजस्थान में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना सोजत सिटी जिला पाली राजस्थान पुलिस नामजद आरोपी विशाल और चालक मुन्नू को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर अपने साथ राजस्थान ले गई है।
बिजनौर के गांव उदयपुर थाना रेहड़ निवासी यशपाल सिंह ने नौ साल पहले अपनी बेटी वर्षा की शादी जसपुर निवासी विशाल कुमार से की थी। यशपाल ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराली उसका उत्पीड़न कर रहे थे। 13 जून को वर्षा का जन्मदिन था। इस पर दामाद विशाल कार बुक कर उसे विशाल खाटू श्याम मंदिर घुमाने ले गया। 17 जून को विशाल घर लौटा और कहने लगा कि वर्षा राजस्थान में गायब हो गई। वर्षा से कोई संपर्क नहीं हो पानी और मोबाइल भी बंद आने से परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी।
उधर, राजस्थान पुलिस एक मृतका की शिनाख्त के लिए फोटो सोशल मीडिया पर जारी किया, जिस पर परिजनों ने उसकी पहचान की। सोजत सिटी थाना प्रभारी गोपाल सिंह ने बताया कि 19 जून को वर्षा का शव थाना क्षेत्र से बरामद हुआ था। महिला की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया था।
वर्षा के भाई हिमांशु कुमार की तहरीर पर पति विशाल, सास रजनी देवी, देवर अभिषेक, देवरानी अंजली निवासीगण जसपुर और कार चालक मन्नू निवासी गांव मडुआखेड़ा जसपुर के खिलाफ हत्या, आपराधिक षडयंत्र और साक्ष्य मिटाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात राजस्थान पुलिस ने जसपुर पहुंचकर विशाल और मन्नू को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को लंबी पूछताछ के बाद पुलिस दोनों को अपने साथ राजस्थान ले गई।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी- भीषण सड़क हादसे में बैंक कर्मचारी दीपक की हुई दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

More in Uncategorized

Trending News