Connect with us

Uncategorized

राम सेवा दल के भक्तों ने दिल्ली के सनसनीखेज लव जिहाद साक्षी हत्याकांड मैं लव जिहाद का फूंका पुतला, की नारेबाजी

रिपोर्टर भुवन ठठोला

नैनीताल मल्लीताल के पंत पार्क में जय श्री राम सेवा दल के भक्तों ने दिल्ली के सनसनीखेज लव जिहाद साक्षी हत्याकांड मैं लव जिहाद का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की।

नैनीताल। आज दिल्ली के सनसनीखेज लव जिहाद से जुड़े साक्षी हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का पुतला फूंका। ‘जय श्री राम सेवा दल’ और ‘हनुमान भक्तों’ने पुतला फूंकने के बाद जमकर नारेबाजी की।

उन्होंने कहा कि हिन्दू लड़कियों को शिकार बनाए जाने के खिलाफ उन्होंने आरोपी समेत ‘लव जिहाद’ का पुतला फूंका है।
शाम 5 बजे पंत पार्क में ‘जय श्री राम सेवा दल’ और ‘हनुमान भक्तों’ ने धर्म विशेष द्वारा चलाए जा रहे ‘लव जिहाद’ के नाराज होकर उसका पुतला दहन कर दिया। करेंगे। सभी ने एक आवाज में कहा कि जिला प्रशासन और पुलिस को इस तरह के कृत्यों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसी घटनाओं को तुरंत रोका न गया तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे। उन्होंने पुलिस से ये भी निवेदन किया कि गर्ल्स स्कूलों के रास्तों में मनचलों को चिन्हित कर गलत हरकतों पर तत्काल रोक लगाई जाए।

आंदोलनकारियों ने “लव जिहाद मुर्दाबाद” और “लव जिहाद के हत्यारे साहिल को फांसी दो”, “जेहादियों को फांसी दो” के नारे लगाए। पुतला दहन कार्यक्रम में ‘जय श्री राम सेवा दल’ के अध्यक्ष मंनोज कुमार, उप सचिव विक्की वर्मा, उपाध्यक्ष कुंदन तिलारा, अधिवक्ता नितिन कार्की, नवीन जोशी ‘कन्नू’, अमित साह, रोहित कुमार, संजय कुमार, प्रकाश नौटियाल, राहुल कुमार, सोनू कुमार, आकाश सोनकर, राधा पाण्डे खोलिया समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  पुलिस ने एक वारन्टी को किया गिरफ्तार

More in Uncategorized

Trending News