Connect with us

उत्तराखण्ड

होटल में चल रहा था अनैतिक देह व्यापार, संचालक गिरफ्तार, पुलिस ने महिला का किया रेस्क्यू

देहरादून। यहाँ सहारनपुर रोड पर स्थित होटल में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का एएचटीयू की टीम ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। जबकि एक महिला को रेस्क्यू कर मुक्त कराया गया है।

सहारनपुर रोड पर स्थित होटल में पुलिस को लंबे समय से अवैध क्रियाकलापों की सूचना मिल रही थी। इन सूचनाओं के आधार पर एएचटीयू और कोतवाली पटेलनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने होटल में दबिश दी तो होटल संचालक, एक महिला के साथ मिला। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली।

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है और उस पर चार बच्चों की जिम्मेदारी होने व आर्थिक तंगी के कारण मजबूरी में जब होटल संचालक द्वारा उसे सेक्स सर्विस देने के बदले अच्छे पैसे देने की बात कही तो मजबूरी में उसके द्वारा हामी भर दी और काफी समय से होटल संचालक के बुलाने पर होटल में आए ग्राहकों को यह सर्विस दे रही थी, मौके से पीड़ित महिला को रेस्क्यू किया गया तथा अनैतिक देह व्यापार के जुर्म में होटल संचालक को गिरफ्तार किया गया तथा उक्त होटल को सील किया गया।

पूछताछ में पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई की होटल के संचालक भरत सिंह द्वारा उक्त होटल लीज पर लिया गया था तथा फ्लाईओवर के नीचे होने के कारण ग्राहको की कमी रहती थी। इस कारण उसने होटल के कमरे अनैतिक देह व्यापार के लिए देने शुरू कर दिए। होटल में ग्राहक आने व उनके द्वारा सेक्स सर्विस की डिमांड करने पर संचालक द्वारा संपर्क में आई महिलाओं को बुलाकर ग्राहकों को सर्विस दी जाती थी, व ग्राहकों से पैसा लेकर उसका कुछ हिस्सा सर्विस देने वाली महिला को दिया जाता था।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए रोजगार की तो किसानों के लिए MSP की गारंटी

इस पर पुलिस ने आरोपित होटल संचालक भरत सिंह पुत्र स्वर्गीय हीरा सिंह निवासी ग्राम हरगांव पोस्ट ऑफिस व तहसील आदिबद्री जनपद चमोली हाल पता 4 विष्णु विहार निकट रेलवे क्रॉसिंग थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून को गिरफ्तार कर लिया।

टीम में उ0नि0 मनमोहन सिंह नेगी प्रभारी एएचटीयू देहरादून, म0उ0नि0 अनीता नेगी एएचटीयू, हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार एएचटीयू, कां0सहदेव त्यागी एएचटीयू, कांस्टेबल देवेंद्र सिंह एएचटीयू, मo कांo रैना एएचटीयू, नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्षलोकेन्द्र बहुगुणा, का0 हेमवती बहुगुणा शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News