Connect with us

उत्तराखण्ड

बनभूलपुरा कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र के परीक्षार्थियों को परीक्षा देने में छूट प्रदान करने की मांग, कुविवि के वीसी ने डीएम को भेजा पत्र

विधि काॅलेज वासुदेव कॉलेज ऑफ लॉ में 15 से होगी परीक्षा

हल्द्वानी। बनभुलपुरा में हुई हिंसक घटना के बाद यहां पिछले कई दिनों से कर्फ्यू लगाया गया है, ऐसे में यहां के होनहार पढ़ने वाले न तो स्कूल जा पा रहे हैं और न ही परीक्षा दे पा रहे हैं। कुमाऊं विश्व विधालय नैनीताल द्वारा आगामी 15 फरवरी 2024 से बी ए एल एल बी तथा एलएलबी की परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है। परीक्षार्थियों को परीक्षा देने में कोई परेशानी न हो इसके लिए कुविवि के वीसी प्रो डी एस रावत का कहना है कि प्रशासन को पत्र भेजा गया है। वह अपना आई कार्ड अथवा प्रवेश पत्र आई आदि दिखाकर परीक्षा देने जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि परीक्षा तिथिओं में कोई बिलंब न हो इस संबंध में जिलाधिकारी को पत्र भेज दिया है कि कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र के परीक्षार्थियों को छूट प्रदान की जाए।
इधर बासुदेव काॅलेज ऑफ लाॅ के परीक्षा नियंत्रक डां चन्द्रशेखर जोशी ने भी कुुविवि के परीक्षा नियंत्रक को बनभूलपुरा क्षेत्र के बी०ए०एलएल०बी० एलएल०बी० एवं एलएल०एम० के छात्र/छात्राएँ के लिए एडवाइजरी जारी करने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है वहां कर्फ्यू लागू होने के कारण इण्टरनेट सेवा बाधित की गई है जिस कारण वे अपना प्रवेश पत्र नहीं निकाल पाये हैं। जिस पर कुविवि संज्ञान ले रहा है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड : पहाड़ी क्षेत्रों में गर्मी से राहत, आंधी तूफान के साथ बारिश शुरू
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News