Connect with us

कुमाऊँ

उत्तराखंड क्रिकेट टीम में हल्द्वानी के प्रतीक पांडे का चयन

हल्द्वानी। यूपीएएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले हल्द्वानी लामाचौड़ निवासी प्रतीक पांडे का नाम भी शामिल है। प्रतीक पांडे का यूपीएल में शानदार प्रदर्शन रहा था। वो नैनीताल टीम के सदस्य रहे थे। प्रतीक इससे पहले उत्तराखंड अंडर-19 कैंप और सीनियर कैंप में भी जगह हासिल कर चुके थे लेकिन साल 2023 में वो पहली बार टीम का हिस्सा बनें हैं।

उत्तराखंड प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में प्रतीक की पारी लोगों को आज भी याद है। UPL के पहले दिन को हल्द्वानी निवासी प्रतीक पांडे ने यादगार बना दिया था। नैनीताल निंजा के लिए खेलते हुए प्रतीक पांडे ने टिहरी टाइटंस के खिलाफ 32 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही प्रतीक यूपीएल में अर्धशतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए थे। उन्होंने ताबडतोड़ बल्लेबाजी से टिहरी से मुकाबला छीन लिया था। एक वक्त में नैनीताल को जीत के लिए 12 रन प्रति ओवर की दरकार थी और उसके पांच विकेट गिर गए थे। प्रतीक ने 70 रनों की पारी में 6 चौके और पांच छक्के जड़े थे। प्रतीक पांडे ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए एक मैच विनिंग पारी खेली थी। यूपीएल में शानदार प्रदर्शन के बल पर उन्होंने उत्तराखंड सीनियर टीम में जगह बनाई है। आपको बता दें कि प्रतीक पांडे बाये हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं।

Ad
यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: दून यूनिवर्सिटी रोड स्थित एक फर्म का फर्जी बिल दिखाकर 1.65 करोड़ की जीएसटी चोरी, राज्य कर विभाग की जांच में हुआ खुलासा
Continue Reading
You may also like...

More in कुमाऊँ

Trending News