टैक्सी चालकों व पर्यटको के बीच हुई तीखी झड़प, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

ख़बर शेयर करें

नैनीताल। शहर में पुलिस की ब्यवस्था आए दिन खराब होती जा रही है। नगर में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही है, तो वही अवैध पार्किंग के चलते अक्सर मॉल रोड में गाड़ियों का जाम लगा रहता है। लेकिन पुलिस शहर से नदारद रहती है।

बुधवार को भी नगर के मल्लीताल स्थित पुलिस चौकी के समीप पंत पार्क में टैक्सी चालकों व पर्यटको के बीच काफी देर तक तीखी बहस चलती रही। लेकिन चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा झड़प को शांत करना भी मुनासिब नही समझा। जब बहस बढ़ती देखी तो तब एक पुलिसकर्मी द्वारा झड़प को शांत कराया गया।

वही पर्यटकों कहना था कि कई टैक्सी चालक झुंड में आकर उनके साथ जबरदस्ती टैक्सी बुक कराने को कहने लगे लेकिन जब हम लोगों ने मना किया तो टैक्सी चालक हम से ही लड़ने पर उतारू हो गए। वही पर्यटकों का कहना था कि पुलिस की मौजूदगी में कई टैक्सी चालक उनसे लड़ने लगे लेकिन पुलिसकर्मियों ने उनकी कोई मदद नहीं की।

बता दें कि अक्सर पंत पार्क में दर्जनों की संख्या में टैक्सी चालक खड़े रहते हैं,और पर्यटक को गुमराह करते है। अक्सर ऐसी शिकायतें पुलिस के पास पहुंचती तो हैं लेकिन पुलिस द्वारा टैक्सी चालकों पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है।