टैक्सी चालकों नें एक युवक की कर दी पिटाई, दलाली का लगाया आरोप

ख़बर शेयर करें

चम्पावत। टनकपुर टैक्सी स्टेण्ड पर कुछ टैक्सी चालकों और वाहन स्वामियों नें आक्रोशित होकर एक युवक की पिटाई कर दी। आक्रोशित टैक्सी चालकों नें बताया कुछ नशा खोर युवकों की बजह से हम टैक्सी वाहन स्वामियों को काफी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है।

वाहन स्वामियों ने बताया कि यह लोग रोडवेज बस स्टेण्ड से लेकर पीलीभीत चुंगी तक अपने ग्रुप के साथ मौजूद रहते हैं। और टेक्सीयों में सफर करने वाले यात्रियों को बाहर क्षेत्र से आये टैक्सी वाहन और प्राइवेट वाहनों में सवारियों को बैठा देते हैं। व कमीशन खोरी करते हुए उसके बदले में ₹100 से लेकर 1500 रूपये तक कमीशन लेते हैं। जिसके चलते हम टनकपुर के टैक्सी वाले बदनाम होते हैं।

और बताया कि टैक्सी स्टेण्ड पर सवारियों का इंतज़ार कर रहे हम लोगों की टैक्सी का संचालन कई दिनों तक नहीं हो पता है। जिस बजह से हम लोगों को वाहनों की किस्त के साथ वाहनों के कागज़त पुरे करने में भी काफी दिक्क़त आती है। और हमारी अज़ीविका पर भी इसका असर पड़ता है। वही टैक्सी चालकों नें सवारियों के नाम पर हो रही दलाली को बंद करने की बात कही।

श्री पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन के मंडल संरक्षक नें बताया अराजकता फेला रहे यह नेशेड़ी लोग है और इनका यूनियन से कोई वास्ता नहीं है। पूर्व में हुई एक बैठक में पुलिस प्रशासन के सामने भी ऐसे मामलों को उजागर किया गया था। जिसमे चम्पावत पुलिस की तरफ से नशा खोरो को चिन्हित कर कार्यवाही की बात कही गई थी।

यह भी पढ़ें -  राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर चंपावत के अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार वर्मा के नेतृत्व में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

फिलहाल श्री पूर्णागिरि टैक्सी एसोसिएशन में चुनाव के बाद नई कार्यकारिणी बनते ही चम्पावत पुलिस का सहयोग लेकर नशा खोरो को चिन्हित कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – विनोद पाल

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *