जमीन के झगड़े में दबंगों पर मारपीट का आरोप, देखिए वीडियो

ख़बर शेयर करें

रामगढ़( नैनीताल)। जमीनों की कीमत बढ़ने के साथ ही पहाड़ों में अब जमीनों को लेकर झगड़े फिसाद भी बढ़ने लगे हैं। ताजा मामला रामगढ़ ब्लॉक के हरतोला का है।
जानकारी के मुताबिक हरतोला निवासी तारा दत्त तिवारी ने भवाली कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि बीते दिवस यानी 6 नवंबर को उनके घर में ही कुछ दबंगों ने जमीन के मामले में मारपीट कर दी। इस दौरान उनकी जवान लड़की को बुरी तरह से मारा गया है, वह बेहोश हुई है जिसका इलाज कराने के लिए उसे डोली के सहारे रोड हेड तक लाने के बाद हल्द्वानी लाया गया हैं।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि रवि बिष्ट खरीदार ने उनके पूरे परिवार के साथ जातीय शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की और बेटी के साथ अभद्रता भी की है। दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए आपस में समझौता कराने की बात कहकर मामले को रफा-दफा कर दिया।

पीड़ित का कहना है कि उत्तराखंड बनने के बाद नैनीताल जिले का भवाली, रामगढ़ मुक्तेश्वर क्षेत्र जमीन की खरीद-फरोख्त और दबंगई के मामले में सबसे आगे है। यहां दबंगों का अड्डा बन चुका है। जिससे आए दिन यहां अनैतिक कार्य हो रहे हैं और इससे स्थानीय लोगों में अत्यधिक भय है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि बाहर से आ रहे लोगों द्वारा स्थानीय लोगों से आए दिन झगड़े वगैरह किए जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सचिन बोरा, रवि बिष्ट और एक अन्य व्यक्ति द्वारा उनके घर में आकर उनके परिवार के साथ मारपीट की गई। उन्हें भविष्य में भी जान माल का खतरा बना हुआ है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें -  मां पूर्णागिरि धाम में विकास कार्यो का किया गया निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published.