Connect with us

उत्तराखण्ड

मुख्यमंत्री का टनकपुर दौरा, किताब कौथीग में किया प्रतिभाग

रिपोर्ट- विनोद पाल

टनकपुर। चंपावत विधानसभा सीट से चुने गए विधायक एवं सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने तय कार्यक्रम के अनुसार चंपावत के टनकपुर नगर में जीआईसी में आयोजित उत्तराखंड के प्रथम किताब कोथिंग में पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री सबसे पहले इंतजार कर रहे स्थानीय छात्र-छात्राओं से मिले। साथ ही मुख्यमंत्री ने इस मेले में लगे किताबों के स्टोलों पर जाकर उनका निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री धामी ने इस दौरान इस किताब कोथीग में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी सम्मानित किया। किताब मेले में मुख्यमंत्री ने बच्चों एवं उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए किताबों से मिलने वाले फायदों के बारे में कहा की पुस्तकों से हमें सिर्फ ज्ञान ही नहीं मिलता बल्कि हमारे मस्तिष्क को पोषण भी मिलता है।

पुस्तक मेले के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टनकपुर के उचौली गोट निवासी दलित बंसी कुमार के आवास पर पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री ने दोपहर का भोजन किया और अपने मेजबान का आभार व्यक्त कर स्थानी रामलीला मैदान पहुंचे।

मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस के उपलक्ष में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में भी प्रतिभाग किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना एवं सरकार द्वारा उनके विकास के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में स्थानीय लोगों को अवगत कराया। कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मुख्यमंत्री खटीमा के लिए प्रस्थान कर गए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें -  कांग्रेस सांसद प्रत्याशी ने निवर्तमान सांसद पर साधा निशाना,मांगे आठ सवालों के जवाब
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News